अब मिलेगा सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ ! सुनवाई के लिए विकास सिंह पहुंचे मुम्बई

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने बुधवार को जानकारी दी कि वह अभिनेता की बहनों द्वारा दायर मामले में फिजिकल सुनवाई के लिए मुंबई पहुंचे हैं। उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती द्वारा दर्ज एक एफआईआर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ट्विटर पर ट्वीट करते हुए विकास सिंह ने सूचित किया, “सुशांत की बहनों द्वारा रिया की ओर से दायर की गई एफआईआर को रद्द करने के लिए दायर मामले में फिजिकल सुनवाई के लिए पहली बार मुंबई में उतरे।”

वकील विकास सिंह ने पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के निदेशक ऋषि कुमार शुक्ला को एक पत्र लिखा था, जब रिया को बॉम्बे उच्च न्यायालय से जमानत दी गई थी। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को NCB ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था बाद में उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गयी थी। 

पत्र में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) द्वारा सीबीआई को सौंपी गई फोरेंसिक जांच रिपोर्ट पर आपत्ति जताते हुए सिंह का दावा है कि यह त्रुटिपूर्ण है और एक अलग टीम द्वारा फिर से जांच की मांग करते हैं। विकास सिंह ने कहा, “इस मामले को सीबीआई द्वारा गठित एक अन्य फोरेंसिक टीम को भेजा जाना चाहिए।”

उन्होंने आगे लिखा है कि एम्स टीम पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं कर रही थी, बल्कि कूपर अस्पताल द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के संबंध में केवल अपनी राय व्यक्त कर रही थी।”

हाल ही में, CBI ने भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र के जवाब में कहा था कि CBI सुशांत मामले कि गहनता से जांच कर रहे हैं। वहीं जांच टीम ने यह भी बताया की वे हाई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर इस मामले के तह तक पहुँच रहे हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में संदिग्ध अवस्था में पाए गए थे। उनके जाने की खबर ने कई लोगों को सदमे में डाल दिया। बता दें कि CBI, प्रवर्तन निदेशालय (ED) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इस मामले की जांच कर रहे हैं।

टीवी शो पवित्रा रिश्ता में अभिनय करने के बाद, सुशांत ने अभिषेक कपूर की फिल्म काई पो चे से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.