सुशांत के लिए छलका जीजा का दर्द, पुरानी फोटो शेयर कर लिखा – इस मासूम से चेहरे को न्याय मिलेगा?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे से उनका पूरा परिवार और फैंस अभी तक उभर नहीं पाए हैं। सुशांत की मौत को 4 महीने होने वाले हैं। केस की जांच देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां कर रही हैं, लेकिन अभी तक सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई हैं। फैंस और परिवार वाले जल्द से जल्द केस सुलझाने की मांग कर रहे हैं, जिसके चलते आज जंतर-मंतर पर सुशांत के दोस्त गणेश और अंकित आचार्य भूख हड़ताल पर बैठे हैं ‌। आपको बता दें कि केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद केस की जांच की दिशा और लग रहे वक्त के बाद अब एक्टर के जीजा विशाल कीर्ति ने चिंता जताई हैं। विशाल कीर्ति सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति के पति हैं। विशाल कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि क्या सुशांत को न्याय मिलेगा।

सुशांत को न्याय मिल पाने पर किया है सवाल

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिलने की प्रक्रिया में हो रही देरी से सुशांत सिंह राजपूत का परिवार बहुत दुखी है। सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। तस्वीर के साथ उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा है कि,’क्या हम फ‍िन‍िश लाइन के पास हैं? क्या सुशांत को न्याय मिलेगा? उसका मासूम चेहरा हमारे दिन ही नहीं सपनों पर भी अब तो राज करने लगा है’। सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके जीजा की ये तस्वीर उनकी शादी की है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत रेड कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। इस पिक्चर में सुशांत बहुत मासूम लग रहे हैं। इससे पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने उनकी और सुशांत की करीब दो साल पहले साल 2018 की चैट शेयर की थी। उस बातचीत में विशाल और सुशांत के बीच किताबों को लेकर चैट हुई थी। विशाल ने बताया था कि सुशांत को किताबों से काफी लगाव था।

सुशांत की बहन भी कर चुकी है पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने भाई सुशांत के निधन के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े पोस्ट शेयर करती नजर आ रही हैं।

इससे पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा है कि हम सच्चाई के काफी करीब है और अगले कुछ दिनों में अच्छी खबर मिल सकती है। उन्होंने कहा था कि उन्हें सीबीआई पर पूरा भरोसा है और वह बहुत आशावान हैं। वहीं अब उनके पति विशाल कीर्ति भी बीते कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़े पोस्ट शेयर कर रहे हैं। 

एम्स की टीम ने सौंप दी है सीबीआई को रिपोर्ट

आपको बता दें कि सुशांत केस को लेकर पिछले दिनों एम्स की मेड‍िकल टीम ने रिपोर्ट पेश की थी। रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि सुशांत को कोई जहर नहीं दिया गया था। इससे रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पर‍िवार द्वारा लगाए गए जहर देने के आरोप कहीं न कहीं साबित नहीं होते। हालांकि एम्स की मेड‍िकल टीम ने सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों को अभी भी क्ल‍ीन चिट नहीं दी है। उन्होंने पोस्टमार्टम फॉर्म में अधूरी रिपोर्ट का हवाला देते हुए पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स पर सवाल उठाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.