सुशांत सिंह राजपूत का बहुचर्चित सीरियल पवित्र रिश्ता एक बार फिर टीवी पर,अंकिता लोखंडे ने दी जानकारी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनके फैंस उन्हे फिर से पर्दे पर ना देख पाने की बात से निराश है। जिसके बाद से ही उनकी फिल्मों और सीरियल के टीवी पर प्रसारण की मांग तेज हो गई।अब खबर अाई है कि सीरियल पवित्र रिश्ता एक बार फिर टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। पवित्र रिश्ता शो में मानव का लीड किरदार निभाकर सुशांत सिंह राजपूत ने दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई थी।इसी सीरियल  में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी काम किया था।तबसे ही दोनों रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आई थी।आपको बता दे की जी टीवी पर ही इस सीरियल का प्रसारण किया जा रहा है।

 पवित्र रिश्ता के पुनः प्रसारण की जानकारी खुद  अंकिता लोखंडे ने दी है और उन्होंने बताया है कि अब पवित्र रिश्ता कार्यक्रम का प्रसारण हो रहा है। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए इस शो के बारे में बताया है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर पवित्र रिश्ता के टेलीकास्ट के वीडियो शेयर किए हैं। शो के टीवी पर हो रहे टेलीकास्ट के वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा है- पवित्र रिश्ता वापस आ गया है। पहला एपिसोड। अब देखें।’

सुशांत ने एकता कपूर के शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ में प्रीत जुनेजा के रूप में अपना टीवी डेब्यू किया था।मगर शो में उनका रोल बेहद ही छोटा था।जल्द ही सुशांत को एकता के नए सीरियल पवित्र रिश्ता के लिए चुन लिया गया था।सुशांत ने इस शो में मानव देशमुख का रोल निभाया था, जिसके लिए इस एक्टर को खास तौर पर याद किया जाता है। ऐसे समय पर जब सारा देश उन्हें याद कर रहा है और लोग इस बेहतरीन कलाकार की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देखना चाहते हैं, तब चैनल ने दर्शकों को इस शो से दोबारा जोड़ने का प्रयास किया है।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने इस शो को अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री से इस पवित्र रिश्ता को खास बना दिया था।दोनों इस शो के दौरान ही रिलेशनशिप में आए मगर आपसी मतभेद की वजह से दोनों ने छह साल बाद अपना रिश्ता ख़तम कर लिया। सुशांत इसके बाद ही फिल्मों में सक्रिय रहे और अंकिता भी इस शो के बाद किसी सीरियल में नजर नहीं आईं।

पवित्र रिश्ता’ का पुनः प्रसारण इस एक्टर को एक श्रद्धांजलि होगी, जिसमें उनका टैलेंट देखकर सभी की पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी। ‘पवित्र रिश्ता’ में मध्यमवर्गीय परिवारों के दो लोगों की एक खूबसूरत प्रेम कहानी बताई गई थी। जहां मानव देशमुख एक आम गैराज मैकेनिक और अपने परिवार का अकेला कमाने वाले व्यक्ति है, वहीं अर्चना करंजकर एक सीधी-सादी मिडिल क्लास लड़की है, जो अपने परिवार को सबसे ऊपर रखती है।2011 में सुशांत ने इस शो को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद हितेन तेजवानी ने सुशांत की जगह ली। इसके बाद हितेन कई सालों तक मानव का किरदार निभाते रहे।

अंकिता लोखंडे लगातार सोशल मीडिया के जरिए सुशांत सिंह राजपूत केस में न्याय की मांग कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने केस को सीबीआई को ट्रांसफर करने की भी लगातार मांग की थी। साथ ही उन्होंने कई मीडिया इंटरव्यू में लगातार सुशांत के बारे में बात की है, उन्होने सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात को भी नकार दिया है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.