सुशांत सिंह राजपूत की फायनल फॉरेंसिक रिपोर्ट करेगी सच का खुलासा, CBI ने किया ये बड़ा दावा

सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद से लगभग हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं और यह दौर अब तक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। 14 जून के दिन इस बॉलीवुड के उभरते सितारे ने अंतिम सांस ली मगर उनके चाहने वाले, उनका परिवार और उनके दोस्त अब तक चैन की सांस नहीं ले पा रहे हैं। वहीं इसी बीच खबर आ रही थी कि सीबीआई सुशांत की ऑटोप्सी से खुश नहीं थी। लिहाजा इस पूरे मामले में फिर एम्स की एक फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम की मदद ली गयी जो इस पूरे मामले में हुई चिकित्सिक जांच के हर पहलू का निरक्षण कर रही है। 

वहीं सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि 17 सितंबर को मेडिकल टीम की बैठक होने वाली है। जांच एजेंसी का कहना है कि मेडिकल टीम की यह आखरी जांच रिपोर्ट काफी निर्णायक साबित होगी क्योंकि यह हर तरह के कंफ्यूसन से दूर होगी इसलिए इसकी सत्यता पर विश्वास किया जा सकता है। इस मीटिंग के खत्म होने के कुछ दिनों बाद इस रिपोर्ट को सार्वजनिक कर दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस रिपोर्ट में संभावित हत्या वाले पहलू पर प्रकाश डाला जाएगा। हालांकि इसके बारे में फिलहाल विस्तृत जानकारी बाहर नहीं आ पाई है। 

गौरतलब है कि फिलहाल मामले की मुख्य आरोपी और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ड्रग खरीदने और अभिनेता को देने के जुर्म में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की हिरासत में है। अभिनेता को देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। रिया चक्रवर्ती के अलावा भाई शौविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और स्टाफ दीपेश सावंत को भी एजेंसी ने हिरासत में ले लिया है। बता दें कि ये सभी इस समय जेल में हैं क्योंकि अदालत ने उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए इसे खारिज कर दिया है।

वहीं नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने सुशांत के फार्महाउस पर भी छापा मारा था जहां से उन्हें दवाइयां, हुक्का तथा अन्य नशीले पदार्थ प्राप्त हुए थे जो इस बात की ओर इशारा करते हैं कि वहां ड्रग पार्टियां होती रहती थी। हालांकि इस बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.