दिशा सालियान के नाम थी सुशांत सिंह राजपूत की आखरी इंस्टाग्राम पोस्ट, किया था यूं दर्द को बयां

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लगभग तीन महीने बाद उनकी आखरी इंस्टा स्टोरी काफी जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। सुशांत की आखरी पोस्ट उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान के नाम थी, जो कि उनकी कथित आत्महत्या के बाद पोस्ट की गई थी। गौरतलब है कि दिशा ने 8 जून को 14 वे माले से कूद कर आत्महत्या कर ली थी जिसके 6 दिन बाद यानी कि 14 जून को सुशांत भी अपने घर में मृत अवस्था में पाये गए थे। 

 हम सुशांत के जिस पोस्ट के बारे में बात कर रहे हैं वो उन्होंने 8 जून के दिन किया था। अपनी एक्स मैनेजर दिशा की कथित आत्महत्या से दुखी सुशान्त ने लिखा था कि “‘यह अत्यंत दुखदायी खबर है। मेरी संवेदनाएं दिशा के परिवार वालों और दोस्तों के साथ है। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।’

इसी पोस्ट का स्क्रीन शार्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सर्कुलेट किया जा रहा है। बता दें कि सुशांत के द्वारा साझा किया यह अंतिम पोस्ट है। इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर चल रहे है एक पेज ने साझा किया था। हालांकि इसकी सत्यता की पुष्टि फिलहाल नहीं हो पाई है।

गौरतलब है कि सुशांत की तरह दिशा की मौत पर भी अलग अलग तरह के दावे किए जा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि दिशा की मौत से पहले उनके साथ दुष्कर्म किया गया था। यही वजह है कि जांच एजेंसी के सामने सुशांत के साथ साथ दिशा केस की भी गुत्थी को सुलझाना एक बड़ा टास्क होगा। बता दें कि मुम्बई पुलिस ने अपनी जांच में दिशा की मौत को आत्महत्या करार दिया था।

वहीं दिशा सालियान केस में पिछले दिनों एक हैरान कर देने वाला दावा भी किया जा रहा था। इस दावे कर अनुसार दिशा ने मरने से पहले 100 डायल किया था यानी की पुलिस को फोन मिलाया था। हालांकि पुलिस ने इस दावे का खंडन करते हुए कहा था कि दिशा ने आखरी फोन पुलिस को नहीं मिलाया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.