सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने शेयर किया एक्टर का थ्रोबैक वीडियो, पेट डॉग के साथ मस्ती करते हुए आ रहे है नजर

देशभर में दिवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर घर में दिवाली की रौनक दिखाई दे रही है। वही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद यह पहली दीवाली है। उनका पूरा परिवार इस दिवाली पर उन्हें बहुत मिस कर रहा है। उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने तो सुशांत के फैंस से अपील भी की है कि, यह दिवाली सुशांत को याद करते हुए उनके अंदाज में मनाई जाए।

वही सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने भी सुशांत को याद करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। मल्लिका सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुशांत का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सुशांत अपने पेट फज के साथ खेलते और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। सुशांत का डॉग उनके बहुत करीब था। सुशांत अक्सर उसके साथ खेलते हुए वक्त बिताया करते थे। वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती हैं। फैंस द्वारा सुशांत का यह वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है।

पेट के साथ कर रहे हैं मस्ती

सुशांत की मौत के बाद उनके कई पुरानी फोटोज और वीडियो सामने आए हैं। अब सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने सुशांत का अपने पेट डॉग फज के साथ मस्ती करते हुए एक पुराना वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सुशांत फज की तरफ बढ़ रहे हैं। जिसके बाद फज उठकर भागने लगता है। बता दे कि इन दिनों फज सुशांत सिंह राजपूत के पिता के साथ उनके घर बिहार में है। सोशल मीडिया पर सुशांत का यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।

इससे पहले भी मल्लिका ने सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस से उनके लिए न्याय मांगने की अपील की थी। उस तस्वीर में सुशांत अपनी बहन श्वेता सिंह कीर्ति के साथ कार की बैक सीट पर बैठे हुए नजर आ रहे थे। वह तस्वीर भी बहुत वायरल हुई थी। वही देश भर में उनके लिए न्याय मांगने की मुहिम भी जोरों शोरों से चलाई गई है। उनके फैंस भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

डायरेक्टर ने सुशांत को डेडिकेट किया सॉन्ग

बॉलीवुड के डायरेक्टर शादाब सिद्दीकी ने सुशांत सिंह राजपूत को अपना नया प्रोजेक्ट डेडीकेट किया है। डायरेक्टर ने अपना एक नया गाना ” तुम बिन” फैक्टर को डेडिकेट किया है। बता दें कि इस गाने को पलक मुच्छल ने गाया है। उन्होंने सुशांत को याद करते हुए कहा है कि, वह एक बहुत अच्छे एक्टर थे जिन्होंने बहुत कम समय में ही अपने पीछे अपना बहुत अच्छा काम छोड़ा है। उन्होंने आगे कहा है कि, सुशांत के नाम के आगे दिवंगत लगाने के बारे में सोचते ही उनका दिल टूट जाता है।

वह यह सोचकर हैरान है कि अगर उनके जैसा दमदार अभिनेता इंडस्ट्री में 20 साल और गुजार लेता तो वह कहां पहुंच जाता। आगे उन्होंने कहा है कि, वह अपना गाना ‘तुम बिन’ सुशांत को डेडिकेट कर रहे हैं। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को यह सॉन्ग पसंद आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.