पार्टी में डाइट मिल ले कर जाते थे सुशांत, शराब पीने से कर दिया था साफ मना

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब 3 महीने होने वाले है। लेकिन आज भी उन्हे न्याय दिलवाने की उनके परिवार, दोस्तो और फैंस की मुहिम उतने ही जोश के साथ जारी है। सुशांत की मौत के बाद उनके जीवन और व्यक्तिव के कई पहलू उनके दोस्तो या करीबियों के द्वारा सामने आए। हर कोई सुशांत के अलग अंदाज़,उनकी बुद्धिमता और उनके हेल्पिंग नेचर की तारीफ करता हुआ नज़र आ रहा है। ये भी जगजाहिर है कि सुशांत जो भी काम करते थे पूरी डेडीकेशन के साथ करते। हाल ही में एरियन रोमाल ने सुशांत के डेडीकेटेड नेचर को लेकर खुलासे किए।

आपको बता दे को एरियन रोमाल डेनमार्क बेस्ड सिंगर और एंटरप्रेन्योर हैं। एरियन कुछ साल पहले जब मुंबई आए थे तब एक पार्टी के दौरान सुशांत सिंह राजपूत से मिले थे। तब सुशांत को देखकर एरियन भी हैरान रह गए थे।

एरियन ने बताया कि कुछ साल पहले किसी टीवी एक्टर की बर्थडे पार्टी में उनकी मुलाकात सुशांत सिंह राजपूत से हुई थी। उस वक्त सुशांत मलाड में ही रहते थे। एरियन ने बताया कि वे सुशांत को तब नहीं जानते थे। पार्टी के दौरान सुशांत उनके पास ही बैठे थे और जब एरियन ने उनसे पूछा कि आप ड्रिंक क्यों नहीं ले रहे हैं तो सुशांत ने कहा कि मैं शराब नहीं पीता। उसके बाद एरियन के जोर देने पर भी सुशांत ने इस बात का हवाला देते हुए की इससे उनके रोल की तैयारी पर असर पड़ेगा शराब पीने से मना कर दिया। एरियन ने आगे बताया कि उस पार्टी में सभी ड्रिंक्स को एंजॉय कर रहे थे पर सुशांत एक अकेले ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने  ड्रिंक्स को हाथ तक नहीं लगाया।

साथ ही सुशांत उस वक्त डाइट मील पर थे और अपना लंच भी अपने साथ लेकर आए थे। सुशांत अपने साथ ब्वॉइल्ड चिकन लेकर गए थे। एरियन का कहना है कि जो व्यक्ति अपने एक किरदार के लिए इतना डेडीकेटेड हो सकता है वह इंसान ड्रग्स के जाल में कैसे पड़ सकता है। इसीलिए इस मामले की तह तक जाकर जांच करनी चाहिए।

एरियन ने यह भी बताया है कि सुशांत गरीबों के लिए बहुत कुछ करना चाहते थे। वे उस वक्त गरीबों के लिए एक ऐप बनाने की तैयारी कर रहे थे जिससे उनकी सही तरीके से मदद कर सके। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत के ड्रग एडिक्ट होने की बात कही थी। एरियन की बातें रिया चक्रवर्ती के इस दावे को गलत साबित करती हैं। अब तक सुशांत के दोस्तों से जो भी बातें सामने निकल कर आई है, उससे सुशांत सिंह राजपूत की बहुत साफ-सुथरी और अच्छी इमेज सामने आती है।

हालांकि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह के कुछ ऐसे वीडियोज वायरल किए हैं जिसमें सुशांत अपने सेंस में नहीं है जिन्हें देखकर लगता है कि सुशांत ने उस वक्त ड्रग्स का सेवन किया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत कि मिस्ट्री को सुलझाने के लिए सीबीआई पूरी मेहनत कर रही है साथ ही ड्रग्स से जुड़े इस मामले को लेकर एनसीबी भी लगातार एक्शन में है। एनसीबी ने गोवा से लेकर मुंबई तक कई जगह छापेमारी की है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.