देशभर में मनाई गई सुशांत वाली दिवाली, बहन ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा फैंस के लिए इमोशनल नोट

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को इस दिवाली 5 महीने पूरे हुए हैं। उनके परिवार और फैंस के लिए बीते 5 महीने बहुत मुश्किल रहे हैं। देशभर में एक्टर को न्याय दिलाने के लिए मुहिम चलाई गई । बता दें कि पहली बार किसी भी बॉलीवुड एक्टर के लिए देश-विदेश से लाखों लोगों ने प्रार्थना की और न्याय की मांग की है। सुशांत के परिवार में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

वह अक्सर सुशांत से जुड़े पोस्ट शेयर करती हैं। उन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चलाया। हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने देशभर के लोगों की वह क्लिप शेयर की है जिसमें लोग सुशांत के नाम का दिया जलाते और उनके जैसी दिवाली मनाते हुए दिखाई दिए।

दिवाली मनाई सुशांत वाली

श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो पोस्ट करते हुए देशभर के लोगों का शुक्रिया अदा किया है। बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति ने जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में बहुत सी क्लिप्स हैं जिनमें लोग सुशांत के नाम का दिया जलाते, रंगोली बनाते या फिर किसी की मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। श्वेता सिंह कीर्ति ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए सुशांत के सभी फैंस के लिए एक मैसेज भी लिखा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, यह दिवाली सच में सुशांत वाली ही रही।

इसके साथ ही उन्होंने उन सभी लोगों को धन्यवाद कहा जिन्होंने सुशांत को दुआओं और दिलों में रखते हुए अपनी दिवाली मनाई। उन्होंने सुशांत के सभी फैंस को अपना परिवार कहते हुए कहा है कि, न्याय की इस लड़ाई में वह हर कदम पर सभी लोगों का प्यार और साथ महसूस करते हैं। श्वेता की इस पोस्ट को सुशांत के फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। फैंस ने प्रतिक्रियाएं देते हुए उन्हें विश्वास दिलाया है कि वह सुशांत के लिए न्याय की लड़ाई जारी रखेंगे।

लोगों की मदद करने की लगाई थी गुहार

बता दे कि श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवाली के पहले सुशांत के सभी फैंस से उनकी तरह की दिवाली मनाने की अपील की थी। उन्होंने लोगों से कहा था कि वह दिवाली जरूरतमंदों की मदद करें। जो लोग मिठाई नहीं खरीद सकते उन्हें मिठाई बांटे। गरीब लोगों से सामान खरीदें जिससे वह भी दिवाली मना सके। यह सब कहते हुए उन्होंने कहा था कि, इस दिवाली को सुशांत के अंदाज में मनाए। बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत हमेशा ही दूसरों की मदद करने के लिए तैयार रहते थे।

बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने भी 14 तारीख को काला दिन बताते हुए सभी देशवासियों से इसस दिवाली सुशांत के नाम का दिया जलाने की अपील की थी। उन्होंने ट्विट करते हुए कहा था कि, इस दिवाली सुशांत के नाम का दीया जलाए जिससे उनकी आत्मा जहां भी हो वह रोशन हो जाए। इसके साथ ही उन्होंने देशवासियों से अपील की थी कि वह सुशांत के लिए न्याय मांगने की मुहिम को जारी रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.