सुशांत मामले में सामने आया अब भट्ट परिवार की बहू का नाम, महेश भट्ट की बहन ने दर्ज करवाया मुकदमा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले के बाद भट्ट परिवार लोगों की काफी आलोचना झेल रहा है। यह वजह थी कि उनकी फिल्म सड़क 2 को दर्शकों ने औंधे मुंह गिरा दिया। उनकी मुश्किल कम हुई नहीं थी कि उनकी बहू और अभीनेत्री लवीना लोध ने हाल ही में पूरे भट्ट परिवार पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन पर मुकेश भट्ट ने मुकदमा दायर करवा दिया था। अब उनकी बहन कुमकुम सहगल ने भी अभीनेत्री के खिलाफ जबरन वसूली की शिकायत दर्ज की है। उन्होंने अपनी शिकायत में यह भी लिखा कि उनके बेटे साहिल सहगल के फ्लैट पर जबरन कब्जा कर रखा है। वहीं उन्होंने लवीना के आरोप को भी बबुनिया बताया है। 

इससे पहले सोमवार को लवीना ने एक प्रेम कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के सामने अपनी सारी बातों को रखा था। उनके अनुसार मामला तब बड़ा हो गया जब उन्होंने परिवार में फैले ड्रग और लड़कियों के बारे में मिली जानकारी को परिवार के बाकी लोगों के साथ साझा करना शुरू कर दिया था। लवीना के आनुसार महेश भट्ट और मुकेश भट्ट इस बात से बेहद नाराज हुए और उन्हें धमकी देते हुए इन सब मामलों से दूर रहने की सलाह दी। वहीं उसने यह भी आरोप लगाया कि मैंने अपने पति सुमित सभरवाल के कारनामों की जानकारी भी कुमकुम सहगल को दी मगर उन्होंने भी इस बारे में कुछ नहीं किया। 

इसके अलावा लवीना ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए दो एक्ट्रेस का नाम लिया और दावा किया कि इन्हें ड्रग मेरे पति ही देते थे। उसके अनुसार यह पूरा कांड पिछले चार सालों से चल रहा था जिसके बारे में उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी मगर वहां भी इसके बारे में कोई जांच नहीं की गई। 

उन्होंने आगे बताया कि 2015 में आई फ़िल्म खामोशियाँ के एक शॉट में एक अभिनेत्री को हीरो के साथ कुछ कामुक दृश्य करना था। इसके लिए उसने भारी मात्रा में ड्रग का सेवन किया उस वक्त सेट पर महेश भट्ट भी मौजूद थे उन्होंने भी इसका समर्थन किया। वहीं लवीना ने यह आरोप भी लगाया कि उस एक्ट्रेस को ड्रग उनके पति ने ही मुहैया करवाया था।  वहीं एक और हीरोइन के बारे में बात करते हुए लवीना ने बताया कि वो हर शॉट से पहले अपने वेनिटी वेन में ड्रग लेती हैं। बता दें कि खामोशियाँ में सपना पब्बी भी एक्ट्रेस थी जिनको NCB तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.