सुशांत के करीबी दोस्त ने उठाया नया मुद्दा, देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ट्रेन्ड होने लगी यह बात

सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे करीब एक साल होने वाला है, मामले की जांच देश की तीन शीर्ष जांच एजेंसी कर रही है। हालांकि इसके बाद भी इस मामले में किसी निष्कर्ष पर जांच टीम नहीं पहुंच पाई है। वहीं सुशांत के लिए इंसाफ की आवाज बने उनके करोड़ों चाहने वाले अभी तक हिम्मत नहीं हारे हैं। सुशांत के गुजरने के बाद से ही लगातार उनका परिवार और उनके प्रशंसक अलग अलग तरह के हैशटैग चला कर सुशांत मामले में जानकारी देते रहते हैं, वहीं जांच टीम पर भी अभी तक काफी सवाल उठ चुके हैं। ऐसे में सुशांत के पारिवारिक मित्र माने जाने वाले नीलोत्पल मृणाल ने आज एक नया मुद्दा उठा दिया है। जिसके बाद सुशांत के फैंस के बीच भी यह चर्चा शुरू हो गयी है।

गौरतलब है कि सुशांत ने जब इस दुनिया को अलविदा कहा उस दौरान संक्रमण तेजी से फैल रहा था। बावजूद इसके सुशांत की बॉडी का टेस्ट पोस्टमार्टम में नहीं किया गया। नीलोत्पल ने आज ट्वीट कर इसी मुद्दे को उठाया उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि क्यों सुशांत की बॉडी का टेस्ट नहीं किया गया। 

नीलोत्पल के ट्वीट करते ही यह ट्विटर पर ट्रेन्ड करने लगा और कई लोग इस पर अपनी अपनी तरह से प्रतिक्रिया देने लगे। कुछ लोग रिपब्लिक भारत टीवी चैनल का एक स्क्रीन शार्ट साझा करते हुए कह रहे हैं कि सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले पांचों डॉक्टर गायब है। ऐसे में लोग सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर एक साथ सारे डॉक्टर कैसे गायब हो सकते हैं। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि सच को छुपाया जा रहा है, देखिये ट्वीट्स 

Leave a Reply

Your email address will not be published.