सुशांत के करीबी दोस्त ने ठोका अर्नब गोस्वामी पर मानहानि का मुकदमा, मुआवजे में मांगे 200 करोड़

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त ने उनके खिकाफ गलत खबर चलाने और उनकी छवि को धुलमिल करने के लिए रिपब्लिक चैनल और अर्नब गोस्वामी पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है। सुशांत के जिस दोस्त ने यह मुकदमा दायर किया है वो संदीप सिंह है, उनके द्वारा चैनल को कानूनी नोटिस भेज दिया गया है। जिसकी एक प्रति उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर भी डाली है। संदीप ने आरोप लगाया है कि चैनल में चलाई गई उनके खिलाफ झूठी रिपोर्ट की वजह से उनकी छवि खराब हुई है, जिसके एवज में उन्हें 200 करोड़ का मुआवजा देना चाहिए।

संदीप ने कानूनी नोटिस की प्रति साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘अब भुगतान का समय है।’ संदीप सिंह के वकील द्वारा जारी इस नोटिस में लिखा गया है कि उनके क्लाइंट एक मशहूर फिल्मकार और फ़िल्म प्रड्यूसर है। यह जानते हुए भी कि स्ट्रगल के दौर से ही सुशांत और संदीप बहुत अच्छे दोस्त थे उसके बाद भी चैनल ने उनके खिलाफ गलत खबरों का प्रसारण किया और उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की।

वहीं इस नोटिस में अभी तक संदीप सिंह के खिलाफ दिखाई गई गलत खबर, वीडियो तथा आर्टिकल को हटाने की मांग करते हुए लिखित या वीडियो जारी कर माफी मांगने की बात को भी कहा गया है। वहीं चैनल द्वारा गलत खबर के प्रसारण के एवज में 200 करोड़ के मुआवजे की मांग भी कर डाली गई।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद संदीप सिंह शक के घेरे में है। वही दिवंगत अभिनेता के घर और सबसे पहले पहुंचे थे। हालांकि संदीप ने एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में इस बात को स्वीकारा था कि उनकी काफी समय से सुशांत से बात नहीं हुई है। वहीं इस तरह की खबर भी आ रही थी कि सुशांत का परिवार संदीप को नहीं जानता। जिसके बाद संदीप सिंह ने नीतू सिंह और उनकी बात का स्क्रीन शार्ट सोशल मीडिया पर साझा किया।

वहीं एक अन्य पोस्ट शेयर करते हुए संदीप सिंह ने लिखा था कि ‘जब 14 जून को मैंने आपके बारे में सुना तो मैं खुद को रोक न पाया और मैं गहरे दुख के साथ आपके घर की तरफ दौड़ा। मैं यह देखकर हैरान था कि वहां मीतू दीदी के अलावा कोई नहीं था। मैं आज भी यही सोच रहा हूं कि क्या उस मुश्किल वक्त में मैंने वहां आपकी बहन के साथ खड़े रहकर गलती की या फिर मुझे आपके बाकी दोस्तों के पहुंचने का इंतजार करना चाहिए था।’

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.