नहीं रही सुशांत की यह को-स्टार , फ़िल्म छिछोरे में कर चुकी है साथ काम

सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म छिछोरे में काम कर चुकी एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल इस दुनिया को छोड़ कर चली गयी हैं। वे पिछले कुछ दिनों से संक्रमण से जूझ रही थी। मगर बुधवार रात उनकी साँसों की डोर टूट गयी। उनके परिवार में अब उनके पति और एक बेटा ही शेष रह गया है। उनकी इस दुखद खबर की पुष्टि जी मराठी टीवी पर प्रासरित होने वाले धारावाहिक ‘बाप माणूस’ में उनके कोस्टार अभिनेता संजय कुलकर्णी ने की। 

मीडिया से बात करते हुए संजय कुलकर्णी ने बताया “मैं अभिलाषा को काफी समय से संपर्क करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उनके दोनों नंबर बंद आ रहे थे। फिर इसके बाद मैंने रात करीब 8:30 बजे ‘बाप माणुस’ में हमारे बेटे का किरदारा निभाने वाले अभिनेता आनंद प्रभु ने उनके इस दुनिया से जाने की जानकारी दी। यह बहुत ही दुखद खबर है, क्योंकि अभी उन्हें अपने जीवन काल में काफी कुछ हासिल करना था। उनके पास अभी बहुत से प्लान थे। अभिलाषा एक अच्छे दिल की और कड़ी मेहनत करने वाली कलाकार थीं। यह इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान है।”

गौरतलब है कि अभिलाषा ने ना सिर्फ टीवी धारावाहिकों में काम किया बल्कि उन्होंने अपने अभिनय के हुनर को फिल्मों में भी दिखाया उन्होंने नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म छिछोरे में नर्स की भूमिका निभाई थी। इसके साथ ही अभिलाषा पाटिल ने अक्षय कुमार, करीना कपूर स्टारर ‘गुड न्यूज’ और वरुण धवन, आलिया भट्ट स्टारर ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया था। वे मराठी की ‘तुझा मांझा अरेंज मैरिज’, ‘बायको देता का बायको’ और ‘पेप्सी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आई थीं।

पूरा देश अभी संक्रमण की दूसरी लहर से जूझ रहा है ऐसे में इंडस्ट्री के कई कलाकार भी इसका शिकार हुए हैं। इसकी वजह से कई सेलेब्स को भी हम अभी तक खो चुके हैं। इनमें हिंदी और भोजपुरी फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस श्रीपदा, ‘गाजी अटैक’ जैसी फिल्मों के अभिनेता मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल, नदीम-श्रवण जोड़ी फेम म्यूजिशियन श्रवण राठौड़, ‘जिस देश में गंगा रहना है’ जैसी फिल्मों के एक्टर किशोर नंदलास्कर, सिनेमैटोग्राफर केवी आनंद, एडिटर वामन भोंसले और सीरियल ‘महाभारत’ में इंद्र का किरदार निभाने वाले सतीश कौल जैसे कई दिग्गज नाम शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.