सुशांत के कुक नीरज ने लगाया बड़ा आरोप, कहा – दिवंगत एक्टर को ड्रग देते थे सैमुअल, शौविक और…

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और प्रशंसक अभिनेता को न्याय दिलाने के लिए दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना दे रहे हैं, वहीं उनके कुक नीरज सिंह ने अभिनेता की मौत के मामले के बारे में कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं।

दिल्ली की किसी जगह से एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए, नीरज ने आरोप लगाया है कि सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती और दिपेश सावंत दिवंगत एक्टर को ड्रग्स देते थे, विशेष रूप से सुशांत सिंह राजपूत को गांजा दिया जाता था। इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि 13 जून को दिवंगत अभिनेता के बांद्रा स्थित फ्लैट पर किसी तरह की कोई पार्टी नहीं हुई थी, बता दें यहीं पर 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मृत अवस्था में प्राप्त हुए थे।

जानिए और क्या कहा नीरज ने –

इसके अलावा 13 जून के बारे में बात करते हुए, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने उनके निधन से एक दिन पहले रिया चक्रवर्ती से मिलने की खबरों का पूरी तरह खंडन किया है। पिठानी ने दावा किया कि 8 जून को अपना घर छोड़ने के बाद रिया ने केदारनाथ के अभिनेता से कभी मुलाकात नहीं की यहां तक की उन्हें व्हाट्सएप पर भी ब्लॉक कर दिया था।

इस बीच, कथित तौर पर, मौत की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो सीआरपीसी की धारा 164 के तहत फिर से सिद्धार्थ पिठानी के बयान दर्ज कर सकती है, ऐसी संभावनाएं लगाई जा रही है।  कहा जा रहा है कि इसके लिए उसे पहले ही तलब किया जा चुका है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.