CBI जांच से खुश नहीं है सुशांत का परिवार, वकील ने कहा – गलत दिशा में जा रही है जांच

दिवंगत अभिनेता की मृत्यु के बाद से ही उनका परिवार सीबीआई जांच की मांग कर रहा था, मगर अब खबर आ रही है कि परिवार वर्तमान में चल रही CBI जांच की गति और दिशा दोनों से खुश नहीं है। इस बात की पुष्टि सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने की, उन्होंने कहा कि सीबीआई मुद्दे से भटक रही है और यह बात परिवार को अच्छी नहीं लग रही है। सुशांत की मौत की जांच अब ड्रग की जांच बन चुकी है। उनका कहना है कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (Delhi AIIMS) के डॉक्‍टर ने उनसे कहा है कि सुशांत सिंह की मृत्यु गला घोंटने के कारण हुई।

गौरतलब है कि 14 जून के दिन सुशांत अपने मुम्बई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत अवस्था में पाए गए थे। मामले की जांच पहले मुम्बई पुलिस कर रही थी मगर सुशांत के पिता पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं थे लिहाजा उन्होंने पटना में सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी, इसमें उन्होंने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। बाद में यह जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर दी गयी, मामले की जांच में ड्रग और मनीलांड्रिंग जैसे मामले भी सामने आए जिसके बाद इस केस में ED और NCB की भी इंट्री हो गयी। अब इस केस में तीन केंद्रीय जांच एजेंसिस पड़ताल कर रहीं है। 

इसी मामले में सुशांत के पिता के वकील ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि यह जांच कहा जा रही है। क्योंकि सीबीआई ने कभी मीडिया से इस बारे में बात नहीं की। ममगर जिस गति और दिशा में सीबीआई की जांच चल रही है वो परिवार के अंदर असंतोष पैदा कर रही है।

उन्होंने आगे कहा कि सुशांत के परिवार को लग रहा है कि जांच गलत दिशा में जा रही है। अब मौत के मामले को छोड़ कर ड्रग पर जांच एजेंसियां अपना ध्यान दे रही है। जबकि उनकी एम्स के एक डॉक्टर से बात हुई थी जिसने उनसे कहा था कि सुशांत की मौत गला घोंटने से हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.