बिहार में सुशांत का परिवार सुरक्षित नहीं, रिश्तेदार पर बदमाशों ने दिनदहाड़े चलाई गोली

बिहार में कानून व्यवस्था कितनी लाचार है उसकी खबर तो हम आये दिन पढ़ते और सुनते रहते हैं। बदमाशो की बढ़ती दादागिरी के आगे अब तो सुशासन बाबू नीतीश कुमार के सुशासन ने भी घुटने टेक दिए हैं। आये दिन अपराधियों का ऐसा साहस सुनने को मिलता है कि रोंगटे खड़े हो जाते हैं। अभी हाल ही में बिहार के सहरसा जिले से भी ऐसी ही घटना सामने आ रही है जिसमें हथियारबंद कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े यामाहा शोरूम के मालिक पर गोलियां चला दी। ।

गोलीबारी की घटना में शोरूम मालिक राजकुमार सिंह और उनके सहयोगी घायल हो गए हैं। मामले की जानकारी पता चलते ही राजकुमार सिंह के परिजनों ने  गंगाजला चौक स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शोरूम मालिक राजकुमार सिंह के पैरों में गोली लगी है वहीं उनके सहयोगी बैजनाथपुर निवासी अमीर हसन को कमर के करीब गोली लगी है। बताया जा रहा है कि अमीर की हालत अभी नाजुक है। बता दें राजकुमार सिंह बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार लगते हैं। 

मीडिया से मिली अभी तक कि जानकारी के अनुसार राजकुमार सिंह का सहरसा और मधेपुरा में यामाहा कंपनी का शोरूम है। वारदात के वक्त वे अपने सहयोगी और शोरूम पर मैकेनिक का काम करने वाले हसन के साथ मधेपुरा स्थित अपने शोरूम को खोलने जा रहे थे। यह दोनों जैसे ही बैजनाथपुर से आगे बढ़े तो सबैला और तिरी के पास उन्हें पहले बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवर टेक किया। ओवरटेक करने के बाद बदमाशो ने सामने से दोनों पर कई राउंड फाइरिंग की जिसमें से पहली गोली राजकुमार के पैरों में लगी तो दूसरी गोली हसन की कमर के समीप जा लगी। 

वहीं घटना पर सुस्त बिहार पुलिस वारदात के बाद भी सहरसा जिले और मधेपुरा जिले में उलझी रही। और दोनों वारदात को एक दूसरे पर ढोलते रहे। बाद में बैजनाथपुरा के शिविर प्रभारी संजीव कुमार ने घटना का जायजा लिया और जांच के आदेश दिए। इसके साथ ही सदर में एसडीपीओ पद पर पदस्थ संतोष कुमार निजी क्लिनिक पर पहुंचे। दिनदहाड़े हुई इस तरह गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में भय का माहौल बन गया है। पीड़ित शोरूम मालिक के भाई अनुज कुमार सिंह उर्फ चुन्नु ने पुलिस से मामले में तुरंत कार्यवाही कर दोषियों को पकड़ने की मांग की है। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.