सुशांत के फैन्स ने पूछा रिपब्लिक भारत से सख्त सवाला, कहा – रिपोर्टिंग बंद कर दी कहीं आप भी तो….

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे हुए 4 महीने से ज़्यादा का वक्त गुज़र चुका है। मगर अभी तक इस मामले में किसी निर्णय तक नहीं पहुंचा जा सका है। हालांकि देश की तीन बड़ी केंद्रीय जांच एजेंसियां इस मामले को अलग-अलग एंगल से देख रही है। वहीं अभी हाल ही के दिनों में एम्स की रिपोर्ट ने भी पूरे मामले को उलट कर रख दिया था। इसी वजह से सुशांत के चाहने वालो में गुस्सा है और यह गुस्सा सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिल ही जाता है। अभी हाल ही में रेनुका जैन नाम से एक ट्विटर हैंडल ने रिपब्लिक भारत से कड़े सवाल पूछे हैं। 

गौरतलब है कि रिपब्लिक सुशांत मामले में खुले तौर पर इंसाफ की मांग उठा रहा था। मगर इन दिनों रिपब्लिक भारत ने सुशांत मामले की रिपोर्टिंग कम कर दी है। जिससे सुशांत के चाहने वाले नाराज हैं, और कई तरह के सवाल ट्विटर के माध्यम से पूछ रहे हैं। ऐसा ही एक सवाल रेणुका जैन ने भी पूछा, उन्होंने ट्वीट में लिखा “रिपब्लिक भारत ने भी सुशांत मामले में रिपोर्टिंग क्यों बंद कर दी? कुछ तो गड़बड़ है। 

रेनुका जैन के इस ट्वीट पर लोग तरह तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहा है। एक यूजर ने लिखा कि अब वह टीवी पर अपना बचाव करने में व्यस्त है। हो सकता है कि सरकार यह चाहती थी और इसलिए उसके खिलाफ मामले दर्ज किए। अब उन्हें एहसास हुआ है कि अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की जानी चाहिए और बहस की जानी चाहिए न कि सिर्फ ssr मामले पर। उन्होंने कल पीएफआई को पतला किया और पाकिस्तान को भी।”

https://twitter.com/canikhilesh/status/1319132633918443520?s=19

एक यूजर ने लिखा कि “मैं भी वही सोच रहा था। शायद उन्हें निर्देश मिला कि वे तब तक विवरण का खुलासा नहीं करेंगे जब तक कि वे निष्कर्ष पर नहीं पहुंच जाते हैं क्यूज़ सभी चैनल हर छोटे आंदोलन की रिपोर्टिंग कर रहे थे और अगले कदमों के बारे में जानकारी भी दे रहे थे। तो यह गृह मंत्रालय का हस्तक्षेप हो सकता है। देखिये इस ट्वीट पर कुछ चुनिंदा रिप्लाय।

मगर कुल मिला कर एक बात तो स्पष्ट है कि सुशांत मामले में उनके चाहने वाले अब त्रस्त हो चुके हैं। यही वजह है कि उनका सभी जगह से विश्वास हटता जा रहा है। अगर जल्द ही इस मामले में कोई निर्णायक फैसला नहीं आता है तो शायद परेशानी और ज़्यादा बढ़ सकती है। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.