बड़ी खबर : सुशांत के फैन्स ने दिल्ली स्थिति CBI मुख्यालय के सामने किया प्रदर्शन, लगाई यह गुहार

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे 6 महीने से ज़्यादा का वक्त बीत चुका है। मामले की जांच CBI कर रही है, हालांकि अभी तक जांच एजेंसी किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है। यही वजह है कि सुशांत के चाहने वाले और उनके परिवार वाले जांच से संतुष्ट नहीं है। काफी समय से यह आवाज उठाई जा रही थी कि CBI को अभी तक की जांच के बारे में बताना चाहिए। वहीं मंगलवार के दिन सुशांत के चाहने वालों ने दिल्ली स्थित CBI कर मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारी दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की गुहार लगाते हुए दिखाई दिए। 

दरअसल दिवंगत अभिनेता का मामला जब से CBI के पास आया है तब से यह एक राष्ट्रीय मुद्दा बन कर सामने आया है। मगर जांच एजेंसी जिस गति से संचारित हो रही है उससे सुशांत के चाहने वाले खुश नहीं है। सुशांत के दोस्त, परिवार वाले और करोड़ो चाहने वाले निरंतर यह मांग कर रहे हैं कि मामले को जल्द से जल्द निपटाया जाए। 

गौरतलब है कि मामले की प्रारंभिक जांच मुम्बई पुलिस द्वारा की गई थी बाद में 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को CBI को सौंप दिया था। जिसके बाद से ही केंद्रीय एजेंसी इस मामले में जांच कर रही है। अभी तक जांच एजेंसी ने इस मामले की जांच से जुड़ी कोई भी बड़ी खबर नहीं दी है। हालांकि जांच एजेंसी का कहना है कि वो हर एंगल से मामले को टटोल रहे है।

वहीं इस मामले में जांच कर रही दूसरी एजेंसी NCB भी अपनी जांच ज़ारी रखे हुए है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जांच करते हुए सुशांत की प्रेमिका और भाई सहित कई लोगों को गिरफ्त में भी लिया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.