सुशांत के फैंस ने पिलाया फरहान अख़्तर को पानी, यूं ट्विटर पर याद दिलाई नानी

गीतकार जावेद अख़्तर के बेटे फरहान जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म तूफान को ले कर आने वाले हैं। इस फ़िल्म को एमेजॉन पर रिलीज किया जाएगा। सबसे पहले इस फ़िल्म की जानकारी बुधवार को एमेजॉन ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी। वहीं इसके बाद फ़िल्म से जुड़ी बाकी स्टारकास्ट ने अपने पर्सनल एकाउंट से अपने अपने फैंस तक इस बात को पहुंचाया।  हालांकि कुछ लोग जहां इस फ़िल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, वहीं बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिन्हें यह फ़िल्म बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। यही वजह है कि इन दिनों ट्विटर पर #boycottToofan ट्रेन्ड करने लगा है। 

दरअसल फ़िल्म के रिलीज होने से पहले फिर एक बार सुशांत का मुद्दा चर्चा में आ गया है। लोगों का कहना है कि जब तक सुशांत को इंसाफ नहीं मिल जाता जब तक वे किसी भी फ़िल्म को नहीं चलने देंगे। एक यूजर ने लिखा कि “मैं इस फ़िल्म डिसलाइक करने का इंतज़ार कर रहा हूँ। आप अब देखो सुशांत के चाहने वाले क्या कर सकते हैं, हम इस ड्रगिवुड को बॉयकॉट करेंगे।” 

देखिये और भी ट्वीट्स

 

वहीं फरहान अख़्तर इससे पहले उस वक्त चर्चा में आ गए थे। जब वे सिटीजनशिप अमेंडमेंट प्रोटेस्‍ट का समर्थन कर रहे थे। बहुत सारे लोग उनकी इस बात से भी नाराज़ थे और यही वजह है कि लोग उनका और उ की फ़िल्म का विरोध कर रहे हैं। 

फ़िल्म की बात करें तो इस फ़िल्म का निर्देशन ओम प्रकाश मेहरा ने किया है। वहीं इसके साथ ही इस फ़िल्म में फरहान अख्तर के अलावा रावल, मृणाल ठाकुर, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल जैसे एक्टर भी अहम भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाला है। गौरतलब है कि फरहान अख़्तर इससे पहले ओमप्रकाश मेहरा के साथ भाग मिल्खा भाग में भी नज़र आये थे जो जबरदस्त हिट साबित हुई थी, यह इन दोनों की साथ में दूसरी फ़िल्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.