अंकिता लोखंडे की बर्थ डे पार्टी में इस शख़्स को देख बिफरे सुशांत के फैंस, लगाई जम कर क्लास

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपना 36 वा जन्मदिन मनाया है। अंकिता के जन्मदिन पर उनके दोस्तों और फैंस ने उन्हें जमकर बधाइयां दी। बता दे कि अंकिता के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने उनके लिए एक पार्टी थ्रो की जिसमें अंकिता की फैमिली से लेकर उनके कई सेलिब्रिटी दोस्त शामिल हुए। अंकिता के जन्मदिन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच पार्टी के इनसाइड फोटोज देखने के बाद सुशांत के फैंस अंकिता से नाराज हो गए हैं। 

बता दें कि अंकिता के जन्मदिन की जो फोटोज वायरल हो रही हैं उनमें सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह को भी देखा जा रहा है। संदीप सिंह को अंकिता की बर्थडे पार्टी में देख कर सुशांत के फैंस भड़क गए हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर अंकिता को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बहुत से लोग अंकिता को उनके असली रंग दिखाने के लिए थैंक यू कह रहे हैं। संदीप सिंह सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता के कॉमन फ्रेंड हैं। वहीं अब अंकिता की बर्थडे पार्टी में उनके शामिल होने पर बहुत से सवाल उठ रहे हैं। 

पार्टी में शामिल हुई सेलिब्रिटीज

अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्रय जैन ने अंकिता के बर्थडे पर जो पार्टी थ्रो की थी उस पार्टी में अंकिता और विक्की जैन की फैमिली के साथ उनके कई दोस्तों को देखा गया। पार्टी के फोटोज और वीडियो में अंकिता की दोस्त और एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी एंजॉय करती हुई नजर आई। वहीं जब उस पार्टी की इनसाइड फोटो वायरल हुई तो उन तस्वीरों में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह को भी देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

संदीप सिंह को पार्टी के फोटो और वीडियो में नीले कुर्ते में देखा जा सकता है। अंकिता के करीबी दोस्तों के लिए रखी गई पार्टी में संदीप सिंह का होना सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को बहुत नाराज कर गया है। फैंस बार-बार अंकिता से सवाल पूछ रहे हैं कि उन्होंने संदीप को पार्टी में क्यों इनवाइट किया। 

सोशल मीडिया पर कर रहे हैं ट्रोल

बर्थडे पार्टी के फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अंकिता को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। सुशांत के बहुत से फैंस का कहना है कि अंकिता ने अपने असली रंग दिखा दिए हैं।

https://twitter.com/FanclubSSR/status/1340381969788534785?s=19

एक फैन ने तो कमेंट करते हुए कहा है कि, अब समझ आ रहा है कि सुशांत ने अंकिता को क्यों छोड़ दिया। वह उस इंसान के साथ जन्मदिन मना रही है जो सुशांत के केस में संदिग्ध है। इसके साथ ही ट्विटर पर भी अंकिता लोखंडे ट्रेंड कर रही है। फैंस लगातार उनसे संदीप सिंह को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। 

 

https://twitter.com/SSRian2101/status/1340518495184801795?s=19

संदीप सिंह का नाम है केस में संदिग्ध

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में शुरुआत से ही संदीप सिंह का नाम संदिग्ध है। संदीप सिंह खुद को सुशांत सिंह राजपूत का बहुत अच्छा दोस्त बताते हैं। जबकि सुशांत ने पिछले 2 साल से संदीप से कोई बात नहीं की थी। वही 14 जून को संदीप सिंह सबसे पहले सुशांत के घर पहुंचने वाले लोगों में से रहे। उन्होंने ही वहां जाकर सारी चीजें हैंडल की।

कॉल रिकॉर्ड में भी यह बात सामने आई कि संदीप सिंह ने एंबुलेंस के ड्राइवर को तीन बार कॉल किया। जिसके बाद से ही इस केस में उनकी भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं। संदीप सिंह को सोशल मीडिया पर भी बहुत ट्रोल किया गया है। वहीं अब अंकिता की पार्टी में उन्हें देखने के बाद फैंस अंकिता पर बहुत नाराज हो गए हैं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.