बिहार या मुम्बई में नहीं बल्कि इस जगह बना सुशांत का पहला वैक्स स्टैच्यू, देख फैंस हुए इमोशनल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगभग हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है। वहीं सोशल मीडिया ओर उनसे जुड़ी तस्वीरें वीडियो लाखों की तादाद में रोज़ उनके चाहने वाले साझा करते हैं। यह चाहने वालों क्या प्यार ही है कि लोग पेंटिंग्स, स्पेशल वीडियो तथा कार्ड के माध्यम से अपने पसंदीदा अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हैं। मगर इन दिनों खबर आ रही है कि पहली वैक्स स्टैचू सुशांत की बन चुकी है और वो बनी है पश्चिम बंगाल के आसनसोल में। इस स्टैचू को वहां के म्यूजियम में रखा गया है जिसकी तस्वीर अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है। 

सुशांत का स्टैच्यू बनाने वाले आर्टिस्ट का नाम सुसान्ता रे है। इंटरनेट पर उस वक्त का वीडियो भी वायरल हो रहा है जब इस स्टैच्यू का अनावरण किया गया था। इस स्टैच्यू के वीडियो और फोटो सुशांत के चाहने वालों को काफी पसंद आ रहे हैं। और वे कॉमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। ‘यह (स्टैच्यू) बिल्कुल सुशांत की तरह लग रहा है, एक पल के लिए मुझे लगा कि यह सुशांत की फोटो है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह बिलकुल रियल और जीवित लग रहे हैं। थेंक्यू सुसांता रे।’

गौरतलब है कि इस समय सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की गिरफ्त में है। उन पर दिवंगत अभिनेता को ड्रग देने और ड्रग खरीदने जैसे आरोप हैं। वहीं इस केस में तीन केंद्रीय जांच एजेंसियां CBI,ED और NCB जांच कर रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.