सुशांत के दोस्त गणेश हिवारकर ने CBI को लिखे पत्र में सुरक्षा की मांग की

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कोरियोग्राफर दोस्त गणेश हियवरकर पर 6 फरवरी को गुंडों द्वारा कथित तौर पर हमला करने के बाद, अब उन्होंने केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से मदद मांगी है, उनका दावा है कि उनकी जान को खतरा है। यहां तक ​​कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी अनुरोध किया कि वे उनकी सुरक्षा के लिए अनुरोध करे। 

सीबीआई को लिखे पत्र में, गणेश ने उल्लेख किया, ‘6 फरवरी 2021 की रात को, चार अज्ञात लोगों ने मेरे घर में धावा बोला। चूंकि दरवाजा खुला रह गया था और उन्होंने मुझ पर हमला किया और बैनर तोड़ दिए। फिर उन्होंने मुझे एक रॉड से मारा, जिससे मेरा पैर घायल हो गया और काफी खून बहने लगा। 

चूंकि मैं शराब के नशे में था, इसलिए मैंने होश खो दिया। ‘ इससे पहले उनके स्टूडियो में हुई बर्बरता की कई तस्वीरें उनके ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई थीं, साथ ही कैप्शन लिखा था, ‘कल रात गणेश सर पर हमला।’ वहीं गणेश ने अपने ट्विटर अकाउंट से इन लेटर को ट्वीट भी किया जिस पर काफी लोग रीट्वीट भी कर रहे हैं। 

आपको सुनकर खुशी हुई गणेश भाई … आप सोच नहीं सकते कि मैं कितना खुश हूं कि आप जीवित हैं … कल से एक दिन पहले, मैंने सोशल साइट पर कहीं एक खबर पढ़ी, की आप दुनिया में नहीं है … वास्तव में आप सुशांत भाई के सच्चे मित्र हैं। और भी देखिये रीट्वीट –

गौरतलब है कि गणेश शुरुवात से ही सुशांत मामले में खुले तौर पर अपनी बात रख रहे हैं। वहीं उन्होंने दिवंगत अभिनेता के इंसाफ के लिए अनशन भी रखा था। वहीं बॉलीवुड में फैले ड्रग माफियाओं की भी पोल खोल कर रख दी थी। सुशांत के अनायास जाने के बाद ही गणेश सुर्खियों में आ गए थे। बता दें गणेश ने रिया और सुशांत के रिश्तों को ले कर भी कई तरह के खुलासे किए थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.