सुशांत की आखिरी फिल्म भी ज्यादा देखी गई अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी, 1 घंटे में ही तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफार्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई है। बता दे कि लंबे लॉकडाउन के बाद सिनेमाघर अभी दोबारा खुले हैं। लेकिन सेफ्टी के चलते दर्शक सिनेमाघर तक जाने में संकोच कर रहे हैं।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को लेकर शुरुआत से ही बहुत विवाद हो रहे थे। यहां तक कि फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्बस से बदल कर लक्ष्मी रखना पड़ा। बता देगी विवादों के बावजूद फिल्म ने व्यूवरशिप के सभी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। यहां तक कि इस फिल्म ने व्यूवरशिप के मामले में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा को भी पीछे छोड़ दिया है। यह खबर डिजनी प्लस हॉटस्टार के इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर की गई है।

1 घंटे के अंदर ही तोड़ दिया रिकॉर्ड

डिजनी प्लस हॉटस्टार ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए जानकारी दी है कि फिल्म में 1 घंटे के अंदर ही व्यूवरशिप के सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। बता दें कि अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा सबसे ज्यादा देखी गई थी। अक्षय कुमार की फिल्म में उसे भी पीछे छोड़ दिया है।

डिजनी प्लस हॉटस्टार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, लक्ष्मी फिल्म ने व्यूवरशिप के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यह फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इसके लिए फैंस को धन्यवाद और प्यार दिया है।

अक्षय कुमार ने भी जारी किया बयान

अपनी फिल्म की धमाकेदार ओपनिंग से अक्षय कुमार बहुत खुश हुए हैं। अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने एक बयान जारी किया है। अक्षय कुमार ने कहा है कि, उनकी फिल्म को दर्शकों से जो इतना अच्छा रिस्पांस मिल रहा है उससे वह बहुत ज्यादा खुश हैं और इंजॉय कर रहे हैं।

उन्हे बहुत अच्छा लग रहा है कि देश भर की जनता ने उनकी फिल्म को 1 घंटे में ही इतना अच्छा रिस्पांस दिया है। रिकॉर्ड तोड़ने की बात पर उन्होंने कहा है कि, रिकॉर्ड तोड़ना सब को अच्छा लगता है। इसकी खुशी की बात ही अलग होती है चाहे वह रिकॉर्ड बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा जाए या फिर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर।

सुशांत के फिल्म को भी मिला था दर्शकों का प्यार

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा है। दुर्भाग्यवश यह फिल्म उनकी मौत के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई। इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने के लिए मांग की गई थी। लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करना पड़ा।

https://twitter.com/ChastainxMargot/status/1326275566958383104?s=19

फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला। सुशांत के फैंस के लिए इस फिल्म देखना बिल्कुल आसान नहीं था। लेकिन दर्शकों ने अपने पसंदीदा अभिनेता की आखिरी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बना दिया।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.