रिया चक्रवर्ती की जमानत पर सुशांत की बहन ने तोड़ी चुप्पी, बोली – हमारे पास जवाब नहीं लेकिन…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बुधवार को भायखला जेल से बाहर आ गईं। 28 दिन की न्यायिक हिरासत के बाद मुंबई हाई कोर्ट ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती को जमानत दे दी है। इस बात से सुशांत सिंह राजपूत का परिवार निराश है। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पैसे हड़पने और उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था। वहीं अब रिया को जमानत मिलने पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर विश्वास से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है। श्वेता सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और सुशांत से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने Paulo Coelho का एक कोट शेयर किया है जोकि मूल रूप से एक नावेल का हिस्सा है।

लिखा -जवाब नहीं पर हमारे साथ विश्वास और भगवान है।

पिछले दिनों एम्स की रिपोर्ट ने सुशांत के सुसाइड की तरफ इशारा किया है। वही सुशांत के बैंक अकाउंट की जांच में भी सामने आया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ कोई बड़ा ट्रांजैक्शन नहीं किया। दोनों रिपोर्ट्स के बाद अब जहां रिया चक्रवर्ती भी जेल से बाहर आ गई है तो ऐसे में सुशांत का परिवार निराश है। इस बीच श्वेता सिंह कीर्ति ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, उनके पास अभी कोई जवाब नहीं है। लेकिन उनके पास अभी धैर्य, साहस, विश्वास और भगवान हैं। सुशांत के परिवार को अब सीबीआई की फाइनल रिपोर्ट इंतजार है और उन्हें उम्मीद है कि सुशांत को न्याय जरूर मिलेगा।

 श्वेता ने पहले भी किए हैं सुशांत से जुड़े पोस्ट

श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। 7 अक्टूबर को उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, मुश्किल वक्त आखरी नहीं होता लेकिन मजबूत लोग इसका सामना करते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि वे मजबूत और शक्तिशाली हैं इसीलिए उन्हें सिर्फ अपनी ताकत पर विश्वास करने की जरूरत है। मजबूत बने रहना भी एक तरह की कला है। यह एक तरह से खुद से किया वादा है कि चाहे कुछ भी हो जाए किसी भी हाल में मैं नहीं बिखरूंगा। इसके पहले भी 4 अक्टूबर को श्वेता ने अपनी पोस्ट के जरिए परिवार को मजबूत रहने और भगवान में विश्वास करने की हिदायत दी थी। उन्होंने यह भी कहा था कि प्रार्थना करें कि सच जल्दी से सामने आ जाए।

रिया की मां ने कहा अभी सब खत्म नहीं हुआ

 रिया चक्रवर्ती के घर लौट आने के बाद उनकी मां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘रिया पर जो बीती है उससे वह कैसे उबर पाएगी। उसे इन सबसे बाहर निकालने के लिए उन्हें रिया की थेरेपी करवानी होगी। हालांकि रिया फाइटर और स्ट्रॉंग है। लेकिन अभी भी यह सब खत्म नहीं हुआ है क्योंकि उनका बेटा शौविक अभी जेल में है। उन्होंने आगे कहा कि, वे यह सोच-सोचकर पागल हो जाती हैं कि कल क्या होगा।’

रिया की मां ने कहा कि वह सो नहीं पाती थीं, खाना नहीं खाती थीं और कभी-कभी अचानक रात में नींद खुल जाती थी क्योंकि उनके दोनों बच्चे जेल में थे। उन्होंने कहा, ‘उनका परिवार बर्बाद हो गया। उन्हे आत्महत्या के खयाल आने लगे थे। जैसे ही दरवाजे की घंटी बजती,वे डर जाते है। पता नहीं कौन आ जाए। कई बार रिपोर्टर सीबीआई बनकर भी उनकी बिल्डिंग में घुस आते। उन्हे दरवाजे के बाहर सीसीटीवी लगवाने पड़े।’ उन्होने आगे बताया कि जब रिया घर अाई तो  रिया ने दोनों की तरफ देखा और कहा कि ” आप लोग दुखी क्यों नजर आ रहे हो। हमें स्ट्रॉंग रहना होगा और लड़ना होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.