सुशांत की बहन मीतू सिंह ने दी चेतावनी, कहा – दर्दनाक हादसे का उपयोग पैसे कमाने के लिए मत करो

गुरुवार के दिन सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने बड़े रूखे स्वरों में एक चेतावनी ज़ारी की। यह चेतावनी उन लोगों के लिए हैं जो सुशांत के नाम पर पैसे इक्कट्ठा कर रहे हैं। सुशांत की बहन मीतू सिंह ने अपनी चेतावनी में यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने सुशान्त के जीवन पर बनने वाली किसी भी फ़िल्म, व्यापर या किसी किताब के लिये अनुमति नहीं दी है। वहीं सिद्धार्थ पीठानी ने भी पूरे मामले में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के सामने सेमुअल मिरांडा का नाम लिया है और बताया है कि वही एक्टर के सबसे ज़्यादा नज़दीक था। 

मीतू सिंह ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किये जिसमें उन्होंने लिखा कि “दुर्भाग्य से, यह हमारे संज्ञान में आया है कि कुछ लोग अपने निजी लाभ के लिए इस स्थिति का लाभ उठा रहे हैं जो कि एक अस्पष्ट रूप से अमानवीय कृत्य है। इन सभी लोगों को ऐसा करने से बचना चाहिए।” 

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने परिवार की तरफ से स्पष्ट किया कि – “हम यह भी सभी के ध्यान में लाना चाहते हैं कि परिवार ने किसी को भी एसएसआर के नाम पर दान या धन जुटाने के लिए अधिकृत नहीं किया है और किसी को भी एसएसआर के बारे में या उससे संबंधित कुछ भी करने की सहमति नहीं है, चाहे वह फिल्म हो, किताब हो या एक माल।”

वहीं इसी क्रम के आखरी ट्वीट में मीतू सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि “परिवार को एक विनाशकारी त्रासदी को लाभ में बदलने का शौक नहीं है और हम किसी को ऐसा नहीं करने देंगे।” 

https://twitter.com/divinemitz/status/1400391731317669888?s=19

इसके अलावा मीतू सिंह ने सुशांत के प्रशंको का हौंसला बढ़ाते हुए लिखा “अथक प्रयासों के साथ सभी एसएसआरियन अपने एकमात्र मकसद के रूप में सुशांत के लिए न्याय का पीछा कर रहे हैं और मैं आप सभी को विश्वास दिलाती हूं कि परिवार न्याय के लिए समान हताशा के साथ खड़ा हुआ है। सभी SSRians को सुशांत की विरासत को जारी रखने की आजादी है।”

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.