सुशांत की बहन प्रियंका ने मांगा अपना भाई वापस, बॉलीवुड के लिए कही यह बड़ी बात

जून 2020 में पूरे देश को एक ऐसी खबर सुनने को मिली जिसकी कल्पना किसी ने स्वप्न में भी नहीं की थी। धोनी फेम सुशांत सिंह राजपूत हमेशा हमेशा के लिए यह दुनिया छोड़ कर चले गए थे। इस खबर ने बॉलीवुड से ले कर आम जनता दिल और दिमाग तक हलचल मचा दी। इन सब में अगर सबसे ज़्यादा किसी ने खोया तो वो है सुशांत का परिवार, चार बहनों में अकेले भाई सबके लाडले थे। मगर अचानक उनके यूं जाने से पूरा परिवार बिखर गया। मगर इसके बावजूद भी परिवार ने सोशल मीडिया के माध्यम से इंसाफ की आवाज को बुलंद किया। इसी क्रम में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह भी एक ट्रेन्ड से जुड़ गई हैं। 

दरअसल अभिनेता सुशांत के चाहने वाले उनके जाने के बाद से ही इंसाफ के लिए आवाज उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर अलग अलग ट्रेन्ड चला कर वो अपनी शक्ति का प्रदर्शन पहले ही कर चुके हैं। इसी में एक नया ट्रेंड और जुड़ गया है जो हाल ही में शुरू किया गया है। इस ट्रेन्ड का नाम Say No To Bollywood है, अब इस ट्रेन्ड में प्रियंका सिंह भी शामिल ही गयी हैं। उन्होंने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा – ‘बॉलीवुड को ना कहें, मुझे मेरा भाई वापस चाहिए’।

गौरतलब है कि सुशान्त चार बहनों में सबसे छोटे थे, लिहाजा उन्हें बेशुमार प्यार मिला है। अब जब एकलौता भाई इस दुनिया में नहीं रहा तो बहनों का संबल टूटना लाज़मी है। यह बहनों का वो दुख है जो उम्र भर नहीं जाएगा। बता दें कुछ समय पहले भी प्रियंका ने सोंचिडिया के सेट पर खींची गई सुशांत की तस्वीर साझा की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि 

‘मुझे आज भी याद है जब तुमने मुझे ये तस्वीर दिखाई थी तो मैं खुशी से पागल हो गई थी। मैं एक कलाकार के तौर पर तुम्हारी सबसे बड़ी प्रशंसक हूं’।

बता दें सुशांत मामले के बाद से ही बॉलीवुड पर नेपोटिज़्म का आरोप और प्रखर हो गया है। लोग बॉलीवुड से नाराज़ है। नाराजगी आलम इतना है कि अच्छी से अच्छी और बड़े बजट की फ़िल्म भी धूल चाट रही है। फ़िल्म के ट्रेलर ट्रीजर पर लोग जबरदस्त तरीके से डिसलाइक कर रहे हैं। वहीं कंगना जैसे बॉलीवुड कलाकार भी अपनी इंडस्ट्री की कमियां गिना रहे हैं। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.