सुशांत की बहन श्वेता ने डाली भांजे निर्वाण की मामा जैसी हू-ब-हू तस्वीर, कैप्शन में लिखी दिल छूने वाली बात

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के एक चहेते अभिनेताओं में से एक थे। आज चाहे वे अनायास ही हम सबको छोड़ कर इस दुनिया से उस दुनिया में चले गए हो मगर आज भी उनकी यादें उनके चाहने वाले के ज़हन में है। उनको गए चाहे आज कई महीने गुज़र गए हो मगर आज भी जब उनका नाम कहीं आता है तो लोग अपने आंसुओं को रोक नहीं पाते हैं। वहीं सुशांत के लिए उनके परिवार वाले भी मुखर हैं, और आये दिन उनसे जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और पोस्ट साझा किया है जिसको देखकर एक बार फिर उनकी यादें ताज़ा हो गयी है। 

दरअसल श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने छोटे बेटे निर्वाण का एक फोटो साझा किया है, इस फोटो में आप देख सकते हैं कि कैसे निर्वाण एक ध्यान की मुद्रा में बैठा हुआ है। यह तस्वीर जितनी खूबसूरत है, उतना ही खूबसूरत है इस पोस्ट पर लिखा हुआ कैप्शन। इस कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि ‘लव यू नन्हे बुद्धा।’ 

श्वेता सिंह कीर्ति की इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी ढेरों कॉमेंट्स किये हैं। दरअसल निर्वाण को देख अधिकतर लोगों को उनके चहेते सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गयी। एक यूजर ने तो कॉमेंट करते हुए यह लिखा भी कि सुशांत वापस आ गया है। 


आपको याद ही होगा कि सुशांत भी शंकर भगवान के परम भक्तों में से एक थे। वहीं उनका विश्वास ध्यान में भी अटूट था, वे कई बार ध्यान की मुद्रा में बैठे हुए दिखाई दे जाते थे। ऐसे में कई यूजर ऐसे भी हैं जो सुशांत की तस्वीर को निर्वाण की तस्वीर के साथ कॉलर्ज बना कर साझा कर रहे हैं। और निर्वाण को सुशांत की जेरोक्स कॉपी बता रहे हैं। 

एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि “मैं जब भी निर्वाण को देखती हूँ तो सुशी ही याद आते हैं।” तो वहीं एक और यूजर लिखती हैं कि ‘यह बहुत ही क्यूट बच्चा बिल्कुल सुशांत सर की तरह।’ देखिये और भी कुछ कॉमेंट्स –

Leave a Reply

Your email address will not be published.