सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने जताई उम्मीद, कहा – सच से बस एक इंच दूर

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत में जिस तरह की जांच अभी हाल के दिनों में चल रही थी, उससे सुशांत के चाहने वालो और परिवार वालों में असंतोष की खबर सामने आ रही थी। वहीं इसके अलावा सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने भी हाल ही में मीडिया के सामने कहा था कि जांच टीम मुद्दे से हट गई है और अब जांच गलत दिशा में जा रही है। उन्होंने कहा था कि परिवार इस जांच से खुश नहीं है। साथ ही उन्होंने ट्वीट करके अभी तक सुशांत केस की जांच को आत्महत्या के लिए उकसाने से मर्डर में तब्दील न किए जाने पर अपना विरोध दर्ज किया था। इसके बाद अब सुशांत की बहन ने श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अब एक ट्वीट किया है। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट करते हुए लिखा, हमें सीबीआई पर पूरा भरोसा है, हम सच से मात्र एक इंच दूर हैं। आने वाले दिन काफी मत्वपूर्ण है।  मैं अभी बहुत आशावान हूँ, भगवान जरूर हमारे साथ है।  हम इसे #Revolution4SSR कह रहे हैं क्या आप हमारे साथ हैं। 

 

 सीबीआई ने उठाया बड़ा कदम 

सुशांत का परिवार यह चाहता था कि सीबीआई इस केस में अब हत्या का मुकदमा दायर कर जांच करे। गौरतलब है कि इसी सिलसिले में सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात की थी। वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि सुशांत के फ्लैट मैट और उनके दोस्त सिद्धार्थ पीठानी सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार हो गए हैं।  उनका बयान सीबीआई ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.