रिया चक्रवर्ती के झूठ पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने दी प्रतिक्रिया, पोस्ट कर लिखा अब “खेल बदल गया”

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनकी मौत की जांच पर एक समाचार रिपोर्ट साझा की है। दरअसल भाजपा नेता के अनुसार, एक चश्मदीद ने उन्हें बताया कि सुशांत ने अपनी मृत्यु से एक रात पहले यानी की 13 जून को अपनी प्रेमिका, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से मुलाकात करते हुए देखा था। वहीं रिया ने कहा है कि वह आखिरी बार 8 जून को सुशांत से मिली थी, इसके विपरीत कोई सबूत मुंबई पुलिस द्वारा की गई जांच के दौरान नहीं मिला है। यह दावा कि सुशांत ने अपनी मृत्यु से एक दिन पहले एक पार्टी की मेजबानी की थी, उसे भी खारिज कर दिया गया है। मामले की जांच अब CBI द्वारा की जा रही है।

श्वेता सिंह ने पोस्ट की न्यूज़ क्लिप 

न्यूज़ रिपोर्ट शेयर करते हुए,  इसे ‘गेम चेंजर’ कहा। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि “यह एक सही मायने में ब्रेकिंग न्यूज़ है, जो गेमचेंजर है! एक गवाह जो इस बात की पुष्टि कर सकता है कि भाई 13 की रात रिया से मिले थे! क्या वास्तव में 13 की रात को साजिश हुई, जिसकी वजह से भाई अगली सुबह भाई मृत पाया गया? #JusticeForSSR #SaluteRepublic # Revolution4SSR, 

गौरतलब है कि रिपब्लिक टीवी की रिपोर्ट में, बीजेपी मुंबई के सचिव और वकील विवेकानंद गुप्ता को यह कहते हुए दिखाया गया है कि एक चश्मदीद ने उन्हें बताया कि उन्होंने 13 को दोनों को एक साथ देखा था। उन्होंने बताया कि “13 की रात, एक बड़े राजनेता का जन्मदिन था और एक अन्य राजनेता ने भी ट्वीट किया है कि लॉकडाउन में पार्टी कैसे हो सकती है। इसका मतलब है कि मंत्री जानता है कि एक पार्टी थी और वह जानता है कि सभी मौजूद थे।

मुम्बई पुलिस को नहीं बताऊंगा गवाह का नाम 

उनके अनुसार यह घटना 13 और 14 की रात को हुई। चश्मदीद ने मुझे बताया है कि 2 से 3 बजे के आसपास, सुशांत रिया को उनके घर तक छोड़ने गया था। इसलिए यह कहना कि उसकी रिया से आखरी मुलाकात 8 जून को हुई थी, सही नहीं है। 14 की सुबह, उसकी हत्या कर दी गई और फिर उसे फांसी पर लटका दिया गया। मैंने हर चीज के बारे में ट्वीट किया है, इसलिए जांच एजेंसियों को इसकी निगरानी करनी चाहिए। जब भी सीबीआई मुझे बुलाएगी, मैं जाऊंगा और गवाह की पहचान भी सीबीआई के सामने करूंगा। मैंने मुंबई पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी। विवेकानंद के अनुसार वह गवाह का नाम सीबीआई को बताएंगे लेकिन मुंबई पुलिस को नहीं।

बता दें कि सुशांत की मौत की जांच शुरू होने के बाद से, रिया ने कहा है कि वह उससे 8 जून को मिली थी। रिया जे वकील के अनुसार रिया का सुशांत से ड्रग को ले कर झगड़ा हुआ था जिसमें रिया उन्हें ड्रग लेने से मना कर रही थी। जब सुशांत ने उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने घर छोड़ दिया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.