सुशांत की बहन ने अपनी दिवंगत माँ के लिए लिखा भावुक पोस्ट, डालते ही सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह ने अपनी माँ के लिए एक भावुक ख़त लिखा है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। श्वेता के अनुसार उन्होंने अपनी माँ में भगवान को देखा था, वे ख्वाहिश ज़ाहिर करती है कि काश वे फिर एक बार बचपन की तरह अपनी माँ के आंचल में छुप पाती। श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर कई लोगों की आँखें गीली कर रहा है, यूजर्स इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं। 

श्वेता सिंह कीर्ति अपनी मां को याद करते हुए लिखती हैं कि – ‘आज से 18 साल पहले मां हमने आपको खो दिया था। आपकी कमी संसार में कोई भी पूरी नहीं कर सकता है। लेकिन हमारी यादों में आप आज भी जिंदा हैं और हम सभी पर खूब प्यार बरसाती हैं। आप आज भी हमारे आसपास ही हैं। हम कभी सर्वशक्तिमान के आभारी हैं जिसने हमें दिखाया कि भगवान मानव रूप में कैसे दिखेंगे। लव यू मां। काश हम सभी एक साथ आपके द्वारा बनाए गए घोंसले में इकट्ठा हो सकते। बच्चे के तौर पर फिर से आपके आंचल के नीचे सुरक्षित महसूस कर रहे होते। यह दर्द इतना गहरा है कि इसे किसी के साथ साझा नहीं किया जा सकता है।’        

श्वेता सिंह कीर्ति के प्रशंसक इस पोस्ट पर अपने अपने हिसाब से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि “हम इसे समझ सकते हैं, मगर वे हमेशा से आपके साथ हैं। उनका आशीर्वाद हमेशा आपके साथ रहता है, और यही आपको ताकत देता है।” वहीं एक यूजर लिखती है कि “आप अपना ध्यान रखिये श्वेता दीदी, ॐ शान्ति, हम समझ सकते हैं कि आप पर क्या बीती है और आपने क्या खोया है।”

देखिये और भी ट्वीट – 

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को एक ऐसी अप्रिय घटना घटी थी जिसने देश के कई लोगों का दिल तोड़ कर रख दिया था। यही वह दिन था जब सुशांत इस दुनिया को छोड़ कर हमेशा हमेशा के लिए चले गए थे। अब इस मामले की जांच ED, NCB सहित CBI कर रही है। वहीं श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई के लिए शुरुआत से सोशल मीडिया पर न्याय मांग रही है।     

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.