सुष्मिता सेन के भाई ने लगाया अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप, कहा – मेरे साथ हुआ धोखा वो पहले से शादीशुदा

मनोरंजन जगत में प्यार होते और रिश्तों को बिछड़ते भी खूब देखा जाता है। जहां फैंस को दो सितारों के अफेयर और शादी की खबरों से खुशी मिलती है तो वहीं किसी सेलिब्रिटी का घर टूटते देख उनका भी दिल टूट जाता है। पिछले काफी दिनों से टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और राजीव सेन के बिगड़ते रिश्तों की कहानी सामने आ रही है और अब दोनों ने पूरी तरह से अलग होने का फैसला कर लिया है। हालांकि बात सिर्फ इतनी ही नहीं है, चारू ने अपने पति राजीव पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं वहीं राजीव ने भी उन आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सुष्मिता सेन के भाई और भाभी ने अब एक दूसरे से राहें अलग करने का फैसला कर लिया है लेकिन दोनों ने एक दूसरे पर जो आरोप लगाए हैं वो काफी हैरान कर देने वाले हैं। चारू असोपा ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अपने पति से अलगाव की पुष्टि की और शादी में हो रही परेशानियों के बारे में भी बताया।

एक दूसरे से अलग हो रहे चारु- राजीव

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CineRiser (@cineriserofficial)

चारु ने कहा कि- मैं नहीं चाहती थी कि मेरी शादी में हो रही परेशानियों पर बात की जाए लेकिन मुझे अब इसके बारे में बात करने के लिए मजबूर किया गया है क्योंकि राजीव मेरे बारे में झूठी बातें बता रहे हैं। इसका असर मेरी प्रतिष्ठा पर पड़ रहा है। मैंने इस रिश्ते को खत्म करने के लिए कानूनी रास्ता अपनाया है और मैंने प्रक्रिया शुरु की है। ये बात हर कोई जानता है कि जबसे हमारी शादी हुई है तीन साल से इसमें समस्या हो रही है। मैं पहले उन्हें अपने लिए मौका दे रही थी और फिर अपनी बेटी जियाना के लिए। वो मुझ पर भरोसा नहीं करते हैं और मैं इसे अब और नहीं झेल सकती हूं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Life (@itbollywoodlife_)

चारु ने कहा- मैं अलग होना चाहती हूं क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी एक नकारात्मक माहौल में बड़ी हो। मैं नहीं चाहती कि वो हमें एक दूसरे को गालियां देते हुए देखे। चारु ने ये भी बताया कि उनके पति उन पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा- वो दावा कर रहे हैं कि उन्हें मेरी पहली शादी के बारे में नहीं पता था। वो ना केवल इस बारे में जानते थे बल्कि मेरे अतीत से आगे बढ़ने और मुंबई में अपने दम पर करियर बनाने को लेकर मेरी तारीफ करते थे। मेरी पहली शादी फरवरी 2007 में हुई थी जब मैं 18 साल की थी और हम नवंबर में अलग हो गए थे।

पति पर लगाए गंभीर आरोप

चारु ने आगे कहा कि- मेरे पति ने मुझ पर बुरी मां होने का आरोप लगाया है क्योंकि उन्हें ये नहीं अच्छा लगता कि मैं सोशल मीडिया पर हमारी बेटी की तस्वीर लगाऊं। मैं उनकी तरह अंधविश्वासी नहीं हूं और मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी ऐसी मानसिकता के संपर्क में आए। मैंने काम करना भी बंद कर दिया क्योंकि राजीव इसके लिए उत्सुक थे। उन्होंने मुझसे कहा- अगर मैं कुछ समय के लिए काम करना छोड़ दूं तो हमारी समस्याएं दूर हो जाएंगी। हालांकि ऐसा हुआ नहीं।

आगे उन्होंने कहा- मैं प्रेग्नेंसी के समय भी अकेली थी। इस शादी में अब कुछ भी बचा नहीं है। प्रेग्नेंसी के समय मेरी मां और बहन से मेरी अनबन हो गई थी, आज तीनों एक साथ मेरे खिलाफ हो चुके हैं। वो मेरे खिलाफ मेरी मां और बहन का इस्तेमाल कर रहे हैं। मुझे अपनी बेटी के लिए काम करना है, मैं चाहती हूं कि उसके पिता ना होने के बाद भी उसका बचपन सामान्य रहे।

राजीव ने दी प्रतिक्रिया

वहीं राजीव ने उनके बयानों पर प्रतिक्रिया दी और उन पर भी गंभीर आरोप लगाए। राजीव ने कहा- व्यवहारिक रुप से उनके गृहनगर बीकानेर के लोगों को छोड़कर कोई भी उनकी पहली शादी के बारे में नहीं जानता था। ये एक राज था जो हमसे छिपाया गया और मेरे लिए ये एक झटके के रूप में आया। शादी के तीन साल और मुझे कोई जानकारी नहीं। मैं समझता हूं कि ये उसका अतीत था लेकिन उसे बताना तो चाहिए था।


आगे राजीव ने कहा- अजीब बात है, जब मैं उन्हें छुट्टियों पर ले जाता हूं तो बहुत मुल्यवान बन जाता हूं। जब छुट्टियां खत्म होती हैं तो उन्हें अचानक लगता है कि उनका पति उन्हें टाइम नहीं दे रहा। काश जियाना खुद के लिए बोल पाती तो उसने जवाब दिया होता कि उसके पिता उसे कितना प्यार करते हैं। वो जानती है बाकी कोई और मायने नहीं रखता। आज के समय में किसी पर भी भरोसा करने लायक नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.