18 साल की उम्र में पहली शादी कर चुकी सुष्मिता सेन की भाभी को तीसरी बार मिला धोखा, पहले दो ऐसे रहे रिश्ते

मनोरंजन जगत में जहां एक तरफ कई सेलेब्स की शादी और उनकी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी छाई हुई है तो एक कपल ऐसा है जिसके बिखरते रिश्ते चर्चा में बने हुए हैं। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा के अलग होने की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं। चारु असोपा ने हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अपने पति से अलग होने की खबरों की पुष्टि कर दी है। इसके साथ ही दोनों ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। इसके साथ ही लोगों को ये भी पता चल गया है कि राजीव चारु के पहले पति नहीं है बल्कि उनसे उनकी दूसरी शादी हुई थी। इसके साथ ही चारु की निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें सामने आ चुकी हैं।

राजीव से पहले इन रिश्तों में बंधी थीं चारु

एक दूसरी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में चारु ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उन्होंने बताया कि जब वो महज 18 साल की थीं तभी उनकी शादी हो गई थी। हालांकि इस शादी में वो बहुत दुखी थी इसलिए शादी के एक साल पूरा होने से पहले ही उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया था। 2016 में वो अपने पहले पति से अलग हो गईं थीं।

पति से तलाक के बाद उनकी जिंदगी में प्यार ने एक बार फिर दस्तक दी। चारु को मेरे अंगने में सीरियल के उनके को-स्टार नीरज मालविय से प्यार हो गया था। बताते हैं कि नीरज भी चारु पर अपना दिल हार गए थे। यहां तक कि उनका रिश्ता इतना मजबूत हो गया था कि दोनों ने सगाई कर ली थी। हालांकि ये रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया और साल 2017 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।


प्यार और रिश्ते में दो बार धोखा खा चुकीं चारु की जिंदगी में फिर राजीव सेन की एंट्री हुई। दोनों ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया। इसके बाद साल 2019 में उन्होंने शादी कर ली। शादी के बाद उनकी एक बेटी हुई जियाना। हालांकि कुछ समय बाद ही उनके रिश्तों में कड़वाहट घूलने लगी और दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी। कुछ समय के बाद दोनों के बीच सब ठीक हो गया लेकिन बीते दिनों फिर से दोनों के अलग होने की खबर चर्चा में आ गई। 

अलग हो रहें हैं राजीव और चारु

अब खबर है कि दोनों ने कानूनी रुप से एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। चारु ने राजीव पर आरोप लगाया था कि वो उनके बारे में झूठी बातें फैला रहे हैं। उन्होंने राजीव से शादी करने से पहले अपनी पहली शादी के बारे में बताया था। वहीं राजीव का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थीं। चारु ने ये भी कहा कि राजीव को अच्छा नहीं लगता अगर वो उनकी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करें। वो नहीं चाहती की उनकी बेटी एक नकारात्मक माहौल में बड़ी हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

वहीं इस मामले में राजीव का कहना है कि काश उनकी बेटी जियाना इतनी बड़ी होती कि कुछ बोल पाती। इससे वो बता पाती कि उसके पापा उससे कितना प्यार करते हैं। राजीव ने ये भी कहा कि चारु के घर के अलावा उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनका अतीत था लेकिन अगर ऐसा कुछ था तो उन्हें बता देना चाहिए था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.