रिया को बेल मिलते ही स्वरा ने साधा कंगना पर निशाना, बॉलीवुड की क्वीन ने दिया यह करारा जवाब

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट का परीक्षण कर रही एम्स फोरेंसिक टीम ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी है, इस रिपोर्ट के अनुसार सुशांत की हत्या होने की आशंका को सिरे से नकार दिया है और आत्महत्या की थ्योरी को ही स्वीकार किया है। वहीं इसके अलावा इस पूरे मामले में रिया चक्रवर्ती को भी जामनत मिल गयी है। यही वजह है कि इन दोनों सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर कंगना आ गयी है। लोग उनके खिलाफ कैम्पेन चला कर उनसे अवॉर्ड वापसी की मांग कर रहे हैं। स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट कर कहा था कि कोई अवॉर्ड वापसी की बात कर रहा था अब इसके जवाब में कंगना ने एक ट्वीट किया है। 

क्षत्रिय अपने वचन से नहीं हटते 

कंगना ने एक ट्वीट खरए हुए कहा कि मैं एक क्षत्रिय हूँ और क्षत्रिय अपने वचन से नहीं हटते उन्होंने रिपब्लिक भारत की दिए उस इंटरव्यू की एक क्लिप लगाते हुए लिखा कि “ये है मेरा इंटर्व्यू अगर याददाश्त कमज़ोर हो तो फिर से देखें, अगर मैंने एक भी झूठा या ग़लत आरोप लगाया हो, तों मैं अपने सारे अवार्डस वापिस कर दूँगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है, मैं राम भक्त हूँ, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम 🙏” 

अब लोग इस पर अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग कंगना को बुरा भला कह रहे हैं तो कुछ लोग कंगना के समर्थन में दिखाई दे रहे हैं। 

गौरतलब है कि इस पूरे मामले में अब एक नया मोड़ आ चुका है। एक तरफ जहां रिया को जमानत मिल गयी है दूसरी ओर एम्स की रिपोर्ट ने हत्या की आशंका से इनकार कर दिया है। हालांकि इस रिपोर्ट से सुशांत के परिवार वाले खुश नहीं है और उन्होंने सीबीआई को खत लिख कर इसे फिर से रिपोर्ट करने की गुजारिश की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.