अनुराग कश्यप को फेमेनिस्ट कहना तापसी को पड़ा महंगा, सोना मोहपात्रा ने जमकर लगाई क्लास

तापसी पन्नो बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है, जो खुल कर अपना पक्ष रखती हैं। अभी हाल ही में जब फ़िल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया तो उनकी मित्र तापसी पन्नो ने खुल कर उनका समर्थन किया। ना सिर्फ समर्थन किया बल्कि उन्हें बड़ा फेमिनिस्ट भी बताया। इसके साथ ही कई अन्य सेलिब्रिटी ने भी अनुराग का समर्थन किया। मगर तापसी का बयान सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है। ना सिर्फ ट्रोलर्स बल्कि सिंगर सोना मोहपात्रा को भी तापसी का अनुराग का इस तरह समर्थन करना पसंद नहीं आया। यही वजह है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर तापसी की जम कर क्लास लगा दी। 

सिंगर सोना मोहपात्रा ने तापसी सहित उन सभी लोगों पर जवाबी हमला किया जो निर्देशक अनुराग कश्यप का पक्ष ले रहे हैं। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए।

अपने ट्वीट में सोना लिखती हैं कि, ‘अनुराग कश्यप के ‘सबसे बड़ी फेमिनिस्ट’ होने के बारे में तापसी पन्नू द्वारा दिए गए बयान को मैंने पढ़ा था। ये दिखाता है कि वह इस बारे में कितना कम जानती हैं। कोई भी उनकी फिल्मों में महिलाओं के करेक्टर को देखकर आप जैसा सोच सकता है।’

सिंगर सोना अपने ट्वीट में आगे लिखती है कि, ‘ऐसा कहा जाता है.. #MeToo कैम्पेन के दौरान हर कोई अपनी बात रख सकता है, इस मामले में पायल अपनी कहानी बता रही हैं, ये कष्टदायक है। मैंने अनुराग कश्यप के साथ काम किया है और मैंने ऐसा कुछ भी अनुभव नहीं किया है।’ उन्होंने आगे कहा कि अनुराग दोषी है या निर्दोष इसका फैसला अदालत करेगी। 

गौरतलब है कि पायल घोष ने 19 सितंबर को निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ यौनशोषण का आरोप लगाया था। सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए उन्होंने न्याय की गुहार लगाई थी इसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया था। हालांकि पायल के इन सभी आरोपों को अनुराग ने पूरी तरह से खंडन कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.