तारे जमीन पर का ईशान अवस्थी अब हो गया जवान, दर्शील सफारी की लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस बोले- ये बच्चा तो….

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिन्होंने बाल कलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। कुछ सितारे बड़े होकर सुपरहिट हो गए तो वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बना ली। बाल कलाकार के तौर पर नजर आए ये सितारे जब बड़ी उम्र में सामने आते हैं तो लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता। कुछ ऐसा ही हाल दर्शकों का एक्टर दर्शील सफापी को देखकर हो रहा है।

आपने आमिर खान की चर्चित फिल्म तारे जमीन पर तो जरुर ही देखी होगी। इस फिल्म में एक छोटे से बच्चे ने अपने अभिनय से फैंस का दिल जीत लिया था। एक्टर दर्शील सफारी ने ईशान अवस्थी का किरदार निभाकर हर किसी को अपना फैन बना लिया था। हालांकि छोटे से नजर आने वाले दर्शील अब 25 साल के हैंडसम मैन बन चुके हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं जो फैंस के बीच जबरदस्त वायरल हो रही है।

सामने आई दर्शील सफारी की लेटेस्ट तस्वीर

तारे जमीन पर फिल्म में ईशान अवस्थी बने दर्शील सफारी उस वक्त काफी क्यूट और शरारती नजर आते थे। हालांकि अब जो उनकी तस्वीर सामने आई है उसमें वो काफी हैंडसम और स्मार्ट नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर बचपन वाली मासूमियत भी है और नौजवानों वाला जोश भी।  अपनी इन्हीं तस्वीरों को लेकर दर्शील फैंस के बीच चर्चा में बने हुए हैं।

दर्शील ने अपनी जो तस्वीर शेयर की है इसमें वो समुंदर के किनारे खड़े नजर आ रहे हैं। एक्चर ने रस्ट ब्राउन कलर के फुल स्लीव्स वाली टी शर्ट और ब्लू जींस पहनी है। साथ ही तस्वीर के बैकग्राउंड में सनसेट का नजारा दिख रहा है। इस तस्वीर में मुस्कुराते हुए दर्शील बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

अब दर्शील की इस तस्वीर को देखकर फैंस उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- तुम्हे प्यार मेरे बच्चे, मैं तुम्हारा तबसे फैन हूं जबसे मैंने तुम्हारी फिल्म देखी है। कई यूजर्स ने उन्हें क्यूट और हैंडसम बुलाया। वहीं कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्हें दर्शील को देखकर यकीन ही नहीं हो रहा कि वो इतने बड़े हो गए हैं।

फैंस कर रहे तस्वीर पर कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा- देखते देखते कब बड़ा हो गया पता ही नहीं चला। एक ने लिखा- तारे जमीन पर वाला बच्चा। फैंस उनकी और भी तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं और उन पर प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि तारे जमीन पर दर्शील ने ईशान अवस्थी नाम के एक ऐसे बच्चे का किरदार निभाया था जो डिस्लेक्सिया नाम की बीमारी से पीड़ित रहता है। उसके जीवन में खुशियां तब आती हैं जब स्कूल में एक टीचर उसकी मदद करता है। इसमें टीचर का रोल आमिर खान ने निभाया था।


बता दें कि इससे पहले मदर्स डे के मौके पर दर्शील का एक वीडियो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था। इस वीडियो में फिल्मों और शोज की झलकियां थीं जो मां बच्चे के रिश्ते के बारे में बता रही थीं। दर्शील इस वीडियो को तारे जमीन पर के मशहूर गाने- मैं कभी बतलाता नहीं की लाइन से शुरू करते हैं और आगे अपनी बात कहते हैं। फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आया था। दर्शील जोक्कोमोन और मिडनाइट्स चिल्ड्रेन जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। आगे फैंस उन्हें लीड रोल में देखना काफी पसंद करेंगे।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version