रिया चक्रवर्ती से पैसे ले कर मैंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग खरीदा था- शौविक

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को ड्रग्स खरीदने के लिए गिरफ्तार किया गया है। मीडिया सूत्रों के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने शौविक ने इस बात को स्वीकार किया है कि दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के लिए वो ड्रग खरीदा करता था। बता दें सुशांत सिंह राजपूत मुम्बई स्थित फ्लैट में 14 के दिन मृत अवस्था में पॉय गए थे। 

शौविक ने कथित तौर पर यह भी स्वीकार किया कि उसकी बहन रिया चक्रवर्ती ही उसे ड्रग्स लाने के लिए पैसे दिया करती थी। शौविक क बयान नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट की धारा 67 के तहत दर्ज कर लिया गया है।

शौविक ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने कई मौकों पर सुशांत सिंह राजपूत के घर के लिए बड सहित ड्रग्स की व्यवस्था की है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत से पूछने के बाद ही उन्होंने यह किया। शौविक ने दावा किया है  कि सुशान्त अक्सर उन्हें गांजे के लिए पुछते थे। 

रिया के भाई ने यह भी दावा किया कि मार्च में परिहार ने उसे ज़ैद विलात्रा से मिलवाया, जिसने बाद में बांद्रा के एक रेस्तरां के बाहर सैमुअल मिरांडा को एक बैग में गांजे का पैकेट दिया।

 

इस बीच, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत अर्जी में दावा किया है कि उन्हें एनसीबी की हिरासत के दौरान बयान देने के लिए मजबूर किया गया था। बता दें रिया चक्रवर्ती को मंगलवार के दिन अपने प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स एंगल में उसकी कथित भूमिका के लिए नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत चार्ज करने के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

रिया ने 20-पेज की जमानत अर्जी में खुद को “निर्दोष” बताते हुए दावा किया कि उसने कोई भी अपराध नहीं किया है। उसे इस मामले में फंसाया जा रहा है। उनके आवेदन में यह भी लिखा गया है कि रिया के पास से कोई भी ड्रग या साइकोट्रोपिक पदार्थ जब्त नहीं किया गया है, और “आरोप, यदि कोई हो, तो कम मात्रा में सख्ती से संबंधित होगा”, इसलिए अपराध प्रकृति में जमानती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.