सुशांत संग रिश्ते को लेकर खुल कर बोलना आंकिता को पड़ा महंगा, अब किया यह पोस्ट

इन दिनों सुर्खियों में सबसे ज़्यादा जिसका चेहरा दिखा वो है अंकिता लोखंडे, अपने बेहतरीन इंटरव्यू की वजह से उन्होंने मीडिया में धूम मचा दी है। इस इंटरव्यू में उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत और अपने रिश्ते पर खुल कर बातें रखी। हालांकि अंकिता के इस इंटरव्यू की कुछ बातें सुशांत के चाहने वालों को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। यही वजह है कि इन दिनों सोशल मीडिया और अंकिता को काफी बुरा भला कहा जा रहा है। अब अंकिता लोखंडे ने एक अजीब पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल से डाली है जिसने फिर हलचल मचा दी है। लोगों का मानना है कि यह पोस्ट उस इंटरव्यू के बाद लोगों की प्रतिक्रिया का जवाब है। अब इस पोस्ट को ले कर नए सवाल खड़े हो गए हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट लिखा है- जिसमें उन्होंने कहा है कि, ‘मैंने अपनी बात रखी। करीब-करीब सभी कुछ कह दिया है.. तकरीबन. मेरी बाकी जिंदगी शायद अलग तरह से मोड ले सकती थी, अगर मैं चाहती.. लेकिन मैंने नहीं किया।” अंकिता के इस पोस्ट को फैंस जवाब की तरह ले रहे हैं जो उन्होंने सुशांत और उनके रिश्ते पर हाल ही में दिए इंटरव्यू के बाद उठ रहे सवालों का दिया है। हालांकि इस पोस्ट से यह साबित नहीं हो पाया कि अंकिता किसे और क्या कहना चाहती थी।

गौरतलब है कि जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को छोड़ के हमेशा हमेशा के लिए चल दिये थे। वहीं अंकिता और सुशांत करीब 6 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। यही नहीं वे जल्द ही एक दूसरे से शादी भी करने वाले थे। ऐसे में सुशांत के जाने के बाद अंकिता से भी तरह तरह के सवाल पूछे जा रहे थे। हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने ऊपर उठ रहे हर सवाल का जवाब दिया। इस इंटरव्यू में वो हर बात थी जो पिछले दिनों उठ रही थी। 

अंकिता ने टीवी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं उन्होंने अपने कला का नमूना फिल्मों में भी दिखाया है। अंकिता और सुशांत दोनों को टीवी धारावाहिक पवित्र रिश्ता से पहचान मिली थी। रील लाइफ में इन दोनों की केमिस्ट्री बेहद कमाल थी और दर्शकों ओर जादू कर रही थी, रील लाइफ में प्यार निभाते निभाते यह रियल लाइफ में भी एक दूसरे से प्यार करने लग गए। रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में भी इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया। मगर कई साल साथ रहने के बाद एक दिन अचानक यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.