तनुश्री दत्ता ने फिर दिया बयान, कहा – लोग सुशांत के लिए न्याय मांग रहे हैं, मगर मेरे लिए….

बड़े पर्दे के कद्दावर अभिनेता नाना पाटेकर तनुश्री दत्ता के इल्जाम लगाने के बाद पहली बार अभिनय करने लौट आये हैं। वे फिरोज नाडियाडवाला की एक वेबसिरिज में काम करने वाले हैं। हालांकि यह बात तनुश्री को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि लोग सुशांत के लिए तो इंसाफ की बात कर रहे हैं मगर मेरा इंसाफ कहां है? 

एक न्यूज़ वेबसाइट से बात करते हुए तनुश्री ने बताया कि “मेरा शोषण हुआ, मुझे बेइज्जत किया, प्रताड़ित करने की धमकी दी, मुझ पर और मेरे परिवार पर हमला किया गया, मेरे घर गुंडे भेजे गए, गुंडों के जरिए मुझे किनारा किया गया, मेरे करियर और जिंदगी को बर्बाद किया और दो साल की मेरी इंसाफ की लड़ाई बाद भी इन लोगों को बड़े प्रोड्यूसर्स का सपोर्ट और ग्रैंड कमबैक मिल जाता है।”

आगे एक्ट्रेस कहती है कि मेरी कोई गलती नहीं थी फिर भी मुझे 12 सालों तक फिल्मों से दूर कर दिया गया। आज लोग सुशांत के लिए तो न्याय की गुहार लगा रहे हैं मगर मेरा इंसाफ कहां है?  मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि इसे ना होने दें। जब मुझे वापसी के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है ऐसे हालात में इन लोगों को दोबारा काम ना करने दें।” .

गौरतलब है कि पुलिस ने नाना पाटेकर पर लागये गए तनुश्री दत्ता द्वारा योन शोषण के आरोप में कोई भी तथ्य नहीं पाया। लिहाजा 2018 में उन्हें पुलिस द्वारा क्लीनचिट दे दी गयी। इस क्लीनचिट पर तनुश्री ने कहा था कि “जब आलोकनाथ को क्लीनचिट मिल गयी तो नाना को तो क्लीनचिट मिलनी ही थी मगर मैं फिर भी हार नहीं मानूँगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.