Video : सलमान के शो Bigg boss के घर में प्रेग्नेंट हो गई थी तेजस्वी प्रकाश, खुद किया इस बात का खुलासा

‘बिग बॉस’ टीवी इंडस्ट्री का काफी ज्यादा जाना-माना रिएलिटी शो है। इस शो का हर सीज़न कुछ-न-कुछ नया लेकर आता है। हर एक सीज़न में किसी-न-किसी के बीच प्यार और झगड़ा देखने को मिल ही जाता है। जिसके चलते ये शो काफी ज्यादा विवादित शो की कैटिगरी में भी आता है। बता दें कि हाल ही में शो से जुड़ा एक खुलासा काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। इस खुलासे में पता चल रहा है कि ‘बिग बॉस 15’ की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने ये खुलासा ‘बिग बॉस’ के घर में ही किया था। जिसके बाद सब हैरान हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है।

आपको बता दें कि कंटेस्टेंस तेजस्वी प्रकाश का ये खुलासा सबके होश उड़ा रहा है। फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर बिना किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाए तेजस्वी प्रेग्नेंट कैसे हो सकती हैं। तो बता दें कि तेजस्वी को ऐसा करने के लिए ‘बिग बॉस’ यानी सलमान खान ने ही कहा था। दरअसल, शो में गोविंदा आए हुए थे। जिस दौरान सलमान और गोविंदा एक प्लान बनाते हैं और तेजस्वी को प्रेग्नेंट होने का झूठा नाटक करने के लिए कहते हैं। सलमान और गोविंदा ऐसा उमर रियाज़ के साथ करने के लिए कहते हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश कंटेस्टेंट उमर रियाज़ के पास जाती हैं और उनसे गैस का नाटक करती है। जिस पर उमर हंसने लगते है। उन्हें हंसता देख तेजस्वी भड़क जाती हैं और कहती हैं कि ये हंसने की बात नहीं है वो प्रेग्नेंट हैं। तेजस्वी के मुंह से ऐसा सुनने के बाद उमर की सारी हंसी गायब हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

बता दें कि उमर के साथ ऐसा मज़ाक करने के लिए तेजस्वी ने इस बात को कैमरे के सामने बोला था। तेजस्वी के प्रेग्नेंसी वाली बात कहने पर रियाज़ शॉक्ड रह जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें पता भी है कि वो क्या बोल रही हैं। भला गैस से कौन प्रेग्नेंट होता है। लेकिन तेजस्वी उन्हें बिल्कुल भी पता नहीं लगने देती हैं कि वो मजाक कर रही हैं। जिसके बाद रियाज़ वहां से उठकर चले जाते हैं। थोड़ी देर बाद सबको बताया जाता है कि ये एक प्रैंक था। जो कि सलमान खान और गोविंदा ने मिलकर प्लान किया था। जिसे सुनने के बाद सब हैरान रह गए थे और जोर-जोर से हंसने लगे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.