छत पर अपने सारे कपड़े निकाल कर इस अंदाज में दिखी अभिनेत्री, अब सब दूर हो रही है इसकी ही चर्चा

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बला की खूबसूरत है। उनके हुस्न पर कई लोग लट्टू हैं, उन्हीं में से एक है उर्वर्शी रौतेला। उर्वर्शी अपने हुस्न की वजह से आज करोड़ों लोगों के दिल की धड़कन बन चुके हैं। फिल्मों के अलावा उर्वर्शी रौतेला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर्स हैं, जो अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की हर गतिविधि पर नज़र रखते हैं। उर्वर्शी भी अपने फैंस को नाराज नहीं करती है। और आये दिन अपनी खूबसूरत ग्लैमरस फोटों शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में हाल ही में उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर कर दी कि जिसे देख कर लोगों की आंखे फटी की फटी रह गयी। 

दरअसल अनिल कपूर की नायक की तरह उर्वर्शी रौतेला भी कीचड़ में नहाती हुई नजर आई। हालांकि नायक फ़िल्म में अनिल कपूर को मजबूरी में कीचड़ से नहाना पड़ा वहीं उर्वर्शी शौक में कीचड़ से नहाती हुई दिखी और सब को इससे नहाने की सलाह भी दी। यम तस्वीरों में उर्वर्शी एक अलग ही अंदाज में नज़र आई। 

इन फोटो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा कि, “माई फेवरेट मड बाथ स्पा, मड थैरेपी। शरुआती दौर में क्लियोपेट्रा को ये स्नान बहुत पसंद था और अब मुझे है। उन्होंने बताया कि, मड थेरपी अब भी अशुद्धता को बाहर करती है, त्‍वचा को मुलायम बनाती है और सर्कुलेशन बेहतर करती है और दर्द में आराम देती है।”

ब्यूटी विथ ब्रेन मानी जाने वाली उर्वर्शी के बारे में हाल ही में यह जानकारी भी सामने आई थी कि इस मुश्किल दौर में उर्वर्शी ने भी लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाये हैं। इसके लिए उन्होंने उत्तराखंड पहुंचकर 27 कंसनट्रेटर्स दान किए है। इसके साथ ही हाल ही में 20 कंसनट्रेटर्स और भिजवाए हैं।

बता दें कि उर्वशी द्वारा दिए गए इन ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स की कीमत 5 लाख रुपए बताई जा रही है। जो उर्वशी के फाउंडेशन द्वारा ही खरीदे गए थे। 

इस बारे में उर्वशी रौतेला ने मीडिया से बात करते हुए मीडिया से कहा कि, भारत महामारी से जूझ रहा है, यहां के लोग दवाओं, आईसीयू बेड, वेंटिलेटर और सबसे जरूरी ऑक्सीजन के लिए भटक रहे हैं। और देश में बढ़ती मांग की वजह से आज इन चीजों की व्यवस्था करना बहुत मुश्किल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.