इन बॉलीवुड सितारों की हरकतों ने कर दिया था पड़ोसियों की नाक में दम, खुलेआम करने लगे थे सड़क पर नं^गा नाच

आम व्यक्ति हो या फिर सेलिब्रिटी हर कोई चाहता है कि उसके घर में उसे सुकून मिले। और घर पर शांति और सुकून के लिए एक अच्छे पड़ोसी का पास में रहना बेहद आवश्यक है। हमारे यहां भी बड़े-बूढ़े यही कहते हैं कि कोई घर खरीदने से पहले उसके आस-पास के पड़ोसियों के बारे में अच्छे से पता कर लेना चाहिए। हालांकि कई बार कुछ लोग ऐसे पड़ोसियों के बीच भी फस जाते हैं जो उनकी नाक में दम कर देते हैं। कई लोग सोचते होंगे कि उनका घर किसी सेलिब्रिटी के घर के पास हो मगर यह सिर्फ सोचने में ही अच्छा लगता है क्योंकि आज हम आपको जिन सेलिब्रिटीज़ के बारे में बताने वाले हैं उनकी वजह से उनके पड़ोसी इतने परेशान हो गए कि उन्हें मजबूरन पुलिस में शिकायत तक दर्ज करवानी पड़ी। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है ऐश्वर्या का…

यह बात उस दौर की है जब ऐश्वर्या राय ने धक्के दे कर सलमान खान को अपनी ज़िंदगी से बाहर कर दिया था। और ऐश्वर्या की इस बात को सलमान खान पचा नहीं पा रहे थे यही वजह है कि दोनों में आये दिन जम कर कहा सुनी होती थी। एक दिन सलमान खान ने इस मामले में हद पार कर दी और नशे की हालत में ऐश्वर्या के घर तक पहुंच गए। सिर्फ इतना ही नहीं घर जाने के बाद ज़ोर ज़ोर से उनका दरवाजा पीटने लगे। सलमान के इस हंगामें की वजह से ऐश्वर्या के पड़ोसियों ने उन पर पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

अपने डिम्पल से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी प्रीति जिंटा ने भी अपने पड़ोसियों को परेशान करके रख दिया था। दरअसल 90 के दशक की इस बेहतरीन अदाकारा से पड़ोसियों को यह तकलीफ थी कि अभिनेत्री जहां भी जाति थी उनके बॉडी गार्ड उनके साथ ही होते थे। यही नहीं जब अभिनेत्री को स्विमिंग पूल यूज़ करना होता था उस दौरान भी उनके बॉडी गार्ड साथ बाहर खड़े रहते थे जिससे बाकी लोगों को परेशानी होती थी। इसी वजह से 2015 में उनके खिलाफ पड़ोसियों ने शिकायत भी दर्ज करवाई थी। 

बॉलीवुड की पार्टी गर्ल कही जाने वाली करीना भी पड़ोसियों को परेशान करने में नंबर वन है। करीना आये दिन अपनी दोस्तों अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा के साथ खूब मस्ती करते हुए फोटो शेयर करती रहती है मगर इन पार्टीज़ से उनके पड़ोसियों को काफी दिक्कत होती है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor)

अपने अतरंगी किरदारों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले शक्ति कपूर असल में एक बेहद ही बेकार पड़ोसी हैं। पड़ोसियों को शिकायत थी कि शक्ति कपूर लिफ्ट में पेशाब कर देते है यही नहीं वे कोरियोडोर में बिना कपड़ों के घूमते भी रहते हैं। इस शिकायत के बाद खुद शक्ति कपूर ने सबसे माफी मांगी थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.