कॉलेज प्रोफेसर भेज रहा था गंदे मैसेज, एक्ट्रेस ने सबके सामने ऐसे लताड़ा की मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहा

हमारे समाज में ऐसे कई लोग हैं जो महिलाओं को महज भोग की वस्तु ही समझते हैं। ऐसे लोग गलियों, सड़को ऑफिस हर जगह अपनी घटिया मानसिकता का प्रदर्शन करते हुए नज़र आ ही जायेंगे। अब इन मनचलों ने लड़कियों को परेशान करने का एक नया माध्यम सोशल मीडिया पर अपना अड्डा बना लिया। हर रोज तकरीबन जाने कितनी लड़कियों को जाने कितने ऐसी ओछी मानसिकता वाले लोग कुछ भी कह कर चले जाते हैं। ना सिर्फ आम लड़की बल्कि स्टार्स एक्ट्रेस को भी इनकी बदजुबानी झेलनी पड़ती है। कुछ तो यह सह जाती है मगर कुछ ऐसी भी लड़कियां हैं जो ऐसे लोगों की अक्कल ठिकाने लगाना अच्छे से जानती है। 


इन्हीं लड़कियों में से एक है दक्षिण भारत की मशहूर एक्ट्रेस और गायिका सौन्दर्या, हाल ही में साउथ की एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए बताया कि एक कॉलेज का प्रोफेसर उनके साथ बदजुबानी कर रहा है और उन्हें गंदे मैसेज भेज रहा है। अभिनेत्री को इस व्यक्ति की बातों ने काफी ठेस पहुंचाया। अभिनेत्री को सबसे ज़्यादा ठेस इस बात से पहुंचा की जो व्यक्ति उन्हें गंदे मैसेज भेज रहा है वो एक  कॉलेज का प्रोफेसर है। 


 सौन्दर्या हालांकि चुप नहीं बैठी और प्रोफेसर को कड़े शब्दों में उन्होंने खूब बुरा भला कहा सौन्दर्या ने प्रोफेसर द्वारा किये गए मैसेज का स्क्रीन शॉर्ट के साथ अपनी स्टोरी पर लिखा ये प्रोफेसर हैं जो महिलाओं से इस तरह की बात करते हैं। ये बहुत ही शर्म की बात है। उसकी प्रोफाइल बता रही है को वो मदुरई में प्रोफेसर हैं। मुझे तो उस कॉलेज की लड़कियों की चिंता हो गई है। मैं उम्मीद करती हूं कि उस कॉलेज की लड़कियां सुरक्षित होंगी’। 

सौन्दर्या ने इस पूरे मामले में तत्काल कार्यवाही करते हुए इस प्रोफेसर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ब्लॉक कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने प्रोफेसर का चेहरा भी बेनकाब कर दिया है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने सभी लड़कियों को सतर्क रहने की सलाह भी दी है। एक्ट्रेस के इस कदम का अब सभी लोग सराहना कर रहे हैं। ना सिर्फ आम लड़कियां बल्कि स्टार एक्ट्रेस भी इन हरकतों का शिकार हो जाती हैं। मगर सौन्दर्या ने अपने इस कदम से बता दिया कि हमें इनसे डरना नहीं है बल्कि खुल कर सामना करना है। और ऐसे लोगों का सच सबके सामने लाना चाहिए। 

सौंदर्या के करियर के बारे में बात करें तो वो नंदकुमार विजयन टेलीविजन पर अब तक काफी शोज कर चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत सिंगिंग रियलिटी शो सुपर सिंगर में कंटेस्टेंट के रूप में की थी। इसके बाद फिल्म ‘कबाली’ से उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया था। इसमें वो पब सिंगर के किरदार में नजर आईं थीं। सौंदर्या आखिरी बार फिल्म ‘मास्टर’ में नजर आईं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.