पत्नी को चरित्रहीन मानकर पिता अपनी ही बेटी के साथ करता था कुकर्म, 13 साल की उम्र से बच्ची झेल रही है यह सब

राजस्थान के जोधपुर में रिश्तों की पवित्रता पूरी तरह से छिन्न भिन्न कर देने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि यहां एक पिता ही अपनी बेटी से ही लगातार कुकर्म करता आ रहा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब बेटी इलाज के लिए जोधपुर अस्पताल में भर्ती हुई, यहां उससे पूछताछ की गई तो जो कहानी उसने सुनाई उससे सब सन्न रह गए। दरअसल बच्ची के दादा लड़की को ले कर पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखवाने आये थे। उनका आरोप था की बेटी के साथ घर पर मारपीट की गई है। हालांकि जब बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया और वहां उसकी काउंसलिंग की गई तो मामला कुछ और ही सामने आया। 

लड़की ने बताया कि जब वो 13 साल की थी तब से उसका ही बाप उसे अपनी हवस मिटाता आ रहा था। घर पर जब पिता को अपनी बेटी के साथ यह कृत्य करने में परेशानी आने लगी तो उसके लड़की को गांव से बाहर एक कमरा दिला दिया और पढ़ाई के लिए स्कूल में दाखिला भी करवा दिया। यहीं पिता देख रेख के बहाने बेटी के पास आता था और उसके साथ गलत काम करता था। 

अभी तक आ रही खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि पिता को अपनी ही पत्नी पर बेवफाई का शक था। उसको लगता था कि यह बेटी उसकी अपनी बेटी नहीं है। बच्ची की उम्र जब तीन साल की थी तभी उसके पिता ने उसकी माँ को घर से निकाल दिया था। लड़की इसके बाद अपने दादा दादी और ताऊ जी के साथ रहने लगी। मगर पिता को लड़की फूटी आंख नहीं सुहाती थी। लड़की जब 13 साल की हुई तो उसके पिता ने उसके साथ पहली बार गलत काम किया। और फिर यह लगातार जारी रहा। 

बेटी के अनुसार घर में उसे प्यार देने के लिए दादा दादी के सिवा कोई नहीं था। ताऊ जी और ताई जी भी उसके साथ मारपीट किया करते थे। फिलहाल पॉक्सो धारा के तहत पुलिस ने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पिता पर आरोप है कि उसने बेटी का नाक भी काट दिया था। जिसका इलाज अभी चल रहा है। वहीं यह भी आरोप है कि बेटी को पिता नशीली दवाएं भी देता था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.