अपने डॉगी को महिला ने पहनाई दूल्हे की ड्रेस, खूबसूरत दुल्हन के लिए ऑनलाइन लगाई गुहार

सोशल मीडिया आने के बाद हर वो चीज़ जो आपके दिल के करीब है। उसे आप कोशिश करते हो कि दुनिया के सामने उसे आप खूबसूरत ढंग से दिखाएं। घर की चीज़ों से पालतू जानवर तक आपके घर की हर ख़ास चीज़ आपकी सोशल मीडिया फीड पर जरूर मिलेगी। अब इन्हें ही देखिये, एक डॉगी को उसकी मालकिन ने बिल्कुल साउथ इंडियन दूल्हे की तरह सजा कर तैयार कर दिया है। इस डॉगी को देख कर यही लगता है कि इसे भी दुल्हन पाने की कितनी लालसा है। 

वैसे बता दें कि इस हैंडसम नौ जवान को इस तरह तैयार करने के पीछे की वजह है शादी। जी हां इस बांके सजीले नौ जवान को एक सुकुमारी की तलाश है। इसके मालिक ने बकायदा फेसबुक पर विज्ञापन दे कर इसके लिए जोड़ीदार मांगी है। उन्होंने डॉगी की फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि इस साउथ इंडियन दुल्हें को अपने लिए एक प्यारी सी दुल्हन चाहिए। अब इस डॉगी का फ़ोटो सोशल मीडिया और बहुत बेहतरीन तरीके से वायरल हो रहा है। 

फोटो में देख कर आप बता ही सकते हो कि डॉगी दूल्हे की ड्रेस में कितना हैंडसम दिख रहा है। इस प्यारे से दूल्हे ने पिंक शर्ट के साथ गोल्डन बॉर्डर वाली सफेद धोती पहन रखी है। वहीं तस्वीरों को देख कर यह अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि इस ड्रेस में वो कितना कॉम्फोर्टबल लग रहा है, उसे किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं लग रही है। वहीं सोशल मीडिया पर जब से ये तस्वीर वायरल हो रही है तब से लोग इस दूल्हे रूपी डॉगी को देख अपनी हंसी रोक नहीं पाए।

इस दूल्हे के फोटो और कई लोग अलग अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। कोई डॉगी को क्यूट बता रहा है तो कोई अपने दोस्त को टैग कर कह रहा है दूल्हा मिल गया। एक लड़की ने कमेंट किया कि यह डॉगी उन तमाम लड़को से ज़्यादा हैंडसम है जो मेरे साथ कॉलेज में पढ़ रहे हैं। वहीं कई यूजर अपनी फीमेल डॉग के फोटो भेज कर बात बनवाने की कोशिश कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.