आनन फानन में करना पड़ रहा है ‘The Kapil Sharma Show’ बंद, यह है प्रमुख वजह

टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय और मनोरंजक कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” लंबे समय से टेलीविजन पर शासन कर रहा है। अब इस बात की चर्चा है कि यह शो जल्द ही नए तौर पर प्रसारित होगा क्योंकि निर्माताओं ने इसे फिर से बनाने की योजना बनाई है। रिपोर्टों के अनुसार शो अगले महीने एक ब्रेक ले रहा है और कुछ महीनों के बाद दूसरे सीज़न के साथ वापस आ जाएगा।

फैंस अब इस खबर से बहुत निराश और हैरान हैं क्योंकि यह उनके जीवन का हिस्सा रहा है। यह शो अपने अद्भुत कलाकारों और उनके मजेदार इंटरटेनमेंट की वजह से टीआरपी रेटिंग में नंबर एक पर रहा है। इस शो में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा होस्ट के रूप में, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह विभिन्न भूमिकाओं में हैं। अर्चना पूरन सिंह को भी शो में जज के रूप में देखा जा सकता है।

सूत्रों के अनुसार, फरवरी के दूसरे सप्ताह में शो ऑफ एयर हो जाएगा। बता दें इस शो को दिसंबर 2018 से प्रसारित करना शुरू कर दिया था और दो साल तक सफल रहा था। देश की वर्तमान स्थिति को देखते हुए अब सभी सुरक्षा उपायों के साथ शो चल रहा है। इस बीच कई कारणों से निर्माता अब ब्रेक लेने और कुछ नए कारकों और अधिक मनोरंजन के साथ वापस आने की योजना बना रहे हैं।

सूत्रों में से एक ने शो के फिर से शुरू होने की खबरों को भी खारिज कर दिया। और पता चला कि कोई भी रैंप योजना नहीं है और निर्माता सिर्फ कुछ अन्य कारणों के कारण ब्रेक लेना चाहते थे। कपिल का शो कई कारणों से जनता का पसंदीदा रहा है। शो के लिए दर्शकों की भागीदारी एक अहम हिस्सा थी। मगर वर्तमान में, सुरक्षा उपायों के कारण लाइव दर्शकों की अनुमति नहीं है। फ़िल्में भी रिलीज़ नहीं हो रही हैं और इसलिए, बॉलीवुड अभिनेता किसी भी फिल्म के प्रचार के लिए नहीं आ रहे हैं। इसलिए निर्माताओं ने महसूस किया कि अभी ब्रेक लेना सही होगा और जब चीजें वापस सामान्य हो जाएंगी तो वापस शो को शुरू कर दिया जाएगा। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.