कालीन भैया की नौकरानी ने बोल्डनेस में कर दी सभी हदें पार, कपड़े निकाल कर इस हाल में आई नज़र

भारत में एक से बढ़कर एक वेब सीरीज़ लॉन्च हो चुकी हैं। जिन्हें बहुत ज्यादा पसंद भी किया गया है। इन्हीं में से एक सीरीज़ का नाम ‘मिर्जापुर’ है। इस वेब सीरीज़ ने काफी ज्यादा कमाल दिखाया। फैंस को ये सीरीज़ काफी ज्यादा पसंद आई थी। वहीं, ‘मिर्जापुर’ का नाम लेते ही लोगों के दिमाग में ऐसे सीन्स सामने आते हैं, जिसमें गाली-गलोज का यूज़ किया गया है। वहीं, अगर देखा जाए तो इस सीरीज़ में एक से बढ़कर एक कलाकारों ने अपनी एक्टिंग का तड़का लगाया है। सीरीज़ की क्लिप्स और डायलॉग्स आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ‘मिर्जापुर’ से कई कलाकारों ने अच्छी-खासी पहचान पा ली है। इन्हीं में से एक नाम एक्ट्रेस प्रशंसा शर्मा का भी है।

आपको बता दें कि सीरीज़ में एक्टर पंकज त्रिपाठी ने कालीन भईया का किरदार निभाया था। हर बार की तरह उन्होंने ऑन्सक्रीन तहलका मचा दिया। वहीं इस सीरीज़ में उनकी नौकरानी राधिका को भी देखा गया था। उनकी एक्टिंग भी काफी ज्यादा लाजवाब थी। राधिका का किरदार एक्ट्रेस प्रशंसा शर्मा ने निभाया था। फैंस को उनकी एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद आई थी। ‘मिर्जापुर’ में राधिका उर्फ प्रशंसा जितनी ज्यादा सीधी-साधी और मासूम बनी थी। असल जिंदगी में वो उतनी ही ज्यादा बोल्ड, हॉट और क्यूट हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर जोरों से वायरल हो रही है। जिसे उन्होंने खुद शेयर किया है।

गौरतलब है कि एक्ट्रेस अक्सर क्रॉप टॉप, डीप नेक, शॉर्ट्स, बैक लेस आदि डिज़ाइन की ड्रेसेस पहने दिखती हैं। प्रशंसा शर्मा अक्सर सोशल मीडिया का पारा चढ़ाती दिखती हैं। वो एक फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस हैं। प्रशंसा अक्सर कैमरे के सामने वर्कआउट करती भी नज़र आती हैं। फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरों से लाखों लोगों को दिलों में जगह बनाई है। 

बता दें कि प्रशंसा शर्मा असल जिंदगी में हद से ज्यादा बोल्ड हैं। उन्हें अक्सर कैमरे के सामने बोल्ड होते देखा जाता है। यूज़र्स वायरल तस्वीरों पर हार्ट और फायर वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस प्रशंसा शर्मा ने वेब सीरीज़ ‘मिर्जापुर’ के साथ कई अन्य वेब सीरीज़ में भी अपनी एक्टिंग का तड़का लगाया है। जिनमें ‘ऑफिस ऑफिस’, ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’, ‘अवैध जस्टिस आउट आफ आर्डर’ जैसी मशहूर सीरीज़ शामिल हैं। फैंस उनकी एक्टिंग के पीछे पागल हैं। उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.