मीडिया से पता चली पिता शक्ति कपूर को बेटी श्रद्धा की शादी की ख़बर, बॉलीवुड के खलनायक ने दिया यह जवाब

वरुण धवन, जिन्होंने हाल ही में अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की है, उन्होंने हाल ही में इशारे इशारे में श्रद्धा कपूर और उनके तथाकथित प्रेमी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ की शादी की बात कही थी। दरअसल रोहन श्रेष्ठ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वरुण की शादी के दिन की एक तस्वीर साझा की है और उन्हें शादी की बधाई दी थी।

इस बीच वरुण ने जवाब दिया और यह कहकर चिढ़ाया कि “तुम तैयार हो”। वरुण धवन के कैप्शन के बाद फैंस सोच रहे हैं कि क्या रोहन और श्रद्धा जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे और बी-टाउन की एक और शादी का साक्षी यह साल बन जायेगा।

इस बीच तमाम अटकलों के बाद आखिरकार श्रद्धा कपूर के पिता और अभिनेता शक्ति कपूर ने जवाब दिया और खबरों और उनकी बेटी की शादी की योजना के बारे में खुल कर बात की। शक्ति कपूर ने अपने हालिया इंटरव्यू में एक सवाल के जवाब में कहा कि, वह उन रिपोर्टों और अटकलों के बारे में कुछ नहीं जानते हैं जो इंटरनेट पर सामने आ रही हैं। लेकिन वो हमेशा अपनी बेटी के साथ खड़े रहेंगे। 

रोहन के बारे में बात करते हुए उन्होंने शेयर किया कि उन्हें उससे या किसी से भी कोई समस्या नहीं है, जिससे वह शादी करना चाहती है। उन्होंने कहा, “रोहन श्रेष्ठा ही क्यों? अगर वह आती है और मुझे बताती है कि जिसको भी उसने चुना है और उसके साथ घर बसाना चाहती है, मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी।”

शक्ति कपूर ने यह भी खुलासा किया कि वह उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानते हैं। रोहन उनके परिवार और उनसे मिलने के बाद उनके परिवार से मिलने जाता है। उनके अनुसार रोहन बहुत अच्छा लड़का है। और शक्ति कपूर के अनुसार रोहन और श्रद्धा अभी भी सिर्फ बचपन के दोस्त हैं। शक्ति कपूर ने साझा किया कि श्रद्धा ने रोहन से शादी करने की अपनी योजना के बारे में उन्हें कुछ नहीं बताया है। इसलिए वह नहीं जानते कि क्या वे एक दूसरे के बारे में गंभीर हैं।

शक्ति कपूर ने यह भी बताया कि वे रोहन और उनके फोटोग्राफर पिता को काफी पहले से जानते हैं, शायद तबसे जब उनका करियर भी शुरू नहीं हुआ था। उन्होंने बताया कि रोहन के पिता उनके अच्छे दोस्त हैं। इस बीच श्रद्धा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, उन्हें अपनी बेटी के काम पर बहुत गर्व है और जब भी वह शादी करना चाहेगी तो उसका साथी चुनना उसका फैसला होगा।

अगर करियर की बात करें तो, श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपनी फिल्म “नागिन” की घोषणा की। इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ एक लव रंजन के निर्देशन में दिखाई देने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.