डायरेक्टर को नहीं आये थे प्रियंका के छोटे बू ब्स पसंद, साइज़ बढाने के लिए दी थी रोज़ यह चीज़ करने की सलाह

प्रियंका चौपड़ा आज एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी है। उनके चाहने वाले ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में फैले हुए है। इसकी वजह है कि उन्होंने खुद को सीमित नहीं रखा बॉलीवुड में काम करने के साथ-साथ उन्होंने हॉलीवुड में भी काम किया। वहीं अभी हाल ही में उन्होंने अपनी मेमॉयर भी बना ली है। जिसे वे आज यानी 9 फरवरी को लॉन्च करने वाली हैं। इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्रामर हैंडल से इसका एक टीजर ऑडियो बुक के रूप में रिलीज किया। जो इन दोनों काफी तारीफें बटोर रहा है। 

डायरेक्टर को नहीं आया था प्रियंका का फिगर पसंद

इसमें उन्हें कहते हुए सुना जा रहा है कि उनका करियर जो कि फिजिकल अपीरियंस पर निर्भर है, शुरू होने से पहले ही खत्म होने जा रहा था। ऐसे में उनका एक पुराना वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका बताती है कि कैसे एक डायरेक्टर को मेरे ब्रेस्ट से परेशानी थी। यही नहीं वे यह भी बताती है कि उस डायरेक्टर ने उन्हें ब्रेस्ट सर्जरी करवाने की सलाह तक दे डाली थी। 

प्रियंका ने अपने साक्षात्कार में बताया कि 2000 में जब उन्होंने मिस वर्ल्ड का ताज अपने सर पर रखा तो उन्हें काम की कोई कमी नहीं होगी। और हुआ भी ऐसा हालांकि फ़िल्म के डायरेक्टर ने उनसे कुछ ऐसी बात कह दी जिसकी वजह से उन्हें वो फ़िल्म छोड़नी पड़ी। प्रियंका बताती है कि वो उनके करियर का शुरुआती दौर था इसलिये वो कभी यह बात बता नहीं पाई कि उन्हें फ़िल्म से क्यों हटना पड़ा।

प्रियंका को सर्जरी करने की भी दे दी थी सलाह

प्रियंका के अनुसार डायरेक्टर ने उनसे ब्रेस्ट इनहैंसमेंट सर्जरी करवाने को कहा था। साथ ही अपने ‘प्रपोर्शंस’ भी ठीक करवाने के लिए कहा था। इतना ही नहीं उनसे जबड़ा ठीक करवाने और बट्स पर भी कुशनिंग करवाने का भी परामर्श दे डाला। प्रियंका ने अनुसार ना सिर्फ डायरेक्टर बल्कि उस वक्त उनके जो मैनेजर थे, वो भी इस बात पर सहमत थे।

प्रियंका के अनुसार यह जिस दौर की बात है उस समय यह सब सामान्य सी बात थी। उन्होंने आगे कहा कि वो चाह कर भी अपने लिए कभी खड़ी नहीं हो पाई मुझे इसे स्वीकार करने के सिवा उस समय और कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। क्योंकि मैंने कई बार कहने की कोशिश की तो मुझसे कहा गया तुम्हें बकवास नहीं करना चाहिए, तुम अभी नई हो।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.