जल्द ही पिता बनने वाले रणबीर कपूर का छलका दर्द, कहा – मेरे पिता रात भर मेरी माँ के साथ…..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर ऋषि कपूर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में की हैं। लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर भले ही इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन वो अपने फैंस के दिलों में आज भी जिंदा हैं। बीते दिनों उनकी आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने हमेशा की तरह कमाल की एक्टिंग की थी। लेकिन तबियत खराब होने के चलते उन्हें इस फिल्म को अधूरा ही छोड़कर इस दुनिया से जाना पड़ा। जिसे बाद परेश रावल ने इसे पूरा किया। इस फिल्म की रिलीज़ के दौरान ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने एक खुलासा किया था। जो इस समय चर्चा में हैं।

रणबीर कपूर कपूर ने बताया था कि जब ऋषि कपूर घर पर लेट आते थे, तब उनकी मां नीतू कपूर उन पर काफी ज्यादा गुस्सा होती थी। उन्होंने बताया कि नीतू कपूर को परेशान करने में ऋषि कपूर को बहुत मज़ा आता था। साथ ही वो काम के पीछे घर आना भी भूल जाते थे। इसके साथ ही वो खाने-पीने का भी ख्याल नहीं करते थे। जिसके चलते नीतू उन पर गुस्सा होकर उन्हें आरके स्टूडियोज़ में ही बिठा देती थी। रणबीर ने आगे बताया कि कई बार नीतू कपूर ऐसा कर चुकी हैं। जिसे सुनकर उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं। 

गौरतलब है कि बीते दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक-दूसरे के साथ शादी की। शादी के चलते पूरी कपूर फैमिली सुर्खियों में छा गई थी। जिस दौरान रणबीर के पिता ऋषि कपूर भी सुर्खियों में थे। ऋषि कपूर भले ही अपने बेटे की शादी में मौजूद नहीं थे ,लेकिन फैंस ने एक्टर को रणबीर की शादी की फैमिली फोटो में एडिट कर दिया था। जिसे नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने भी शेयर किया था। जिसके चलते वो सुर्खियों में बने हुए थे। 

खैर, आपको बताते चलें कि रणबीर कपूर अपनी शादी के बाद अपने काम की ओर रुख कर चुके हैं। बीते दिनों उनकी एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें वो सड़क के किनारे साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और कुछ क्रू मेंबर्स के साथ फिल्म के बारे में डिसकस करते नज़र आए थे। बता दें कि दोनों कलाकार फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। एक्टर की ये फिल्म साल 2023 में रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.