सुशांत मामले में कानूनी कार्यवाही झेल रही रिया का फिर छलका दर्द, कहा – हम कलयुग में जी रहे जहाँ…

सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया को अलविदा कहने के बाद से अगर किसी की ज़िन्दगी में सबसे ज़्यादा परिवर्तन आया तो वो रिया चक्रवर्ती है। बिता साल उनके जीवन के सबसे मुश्किल सालों में एक था। इस गए साल में रिया चक्रवर्ती ओर के तरह के आरोप लगे जिनकी कानूनी कार्यवाही अभी तक चल रही है। हालांकि रिया चक्रवर्ती ने अब इन सब से आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है। काफी समय से सोशल मीडिया से दूर रही रिया चक्रवर्ती ने अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है। एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गयी है और देश विदेश के मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

हाल ही में रिया ने एक पोस्ट शेयर करते हुए इस समय को कलयुग बताते हुए लिखा कि “हम कलयुग में रहते हैं, ये वो वक्त है जब मानवता को चुनौती दी जाएगी और मानवीय मूल्यों को ढहने का पूरा मौका दिया जाएगा। इस वक्त में सभी को साथ रहने की जरूरत है, अपने दिलों में प्यार और करुणा खोजने और उन मानवीय मूल्यों को बनाए रखने की जरूरत है जो हमें बचपन में सिखाए गए थे। इसलिए आप हमेशा अपने परिवार के पास रहें। क्योंकि प्यार ही वो चीज है जिससे हर चीज पर जीत हासिल की जा सकती है।”

 रिया चक्रवर्ती का लिखा यह पोस्ट इन दिनों इंस्टाग्राम ओर काफी ज्यादा सरक्यूलेट हो रहा है। और यूजर्स इस पर अपने अनुसार टिप्पणियां भी कर रहे हैं। वहीं अगर बात रिया चक्रवर्ती के करियर की करें तो रिया जल्द ही अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ फ़िल्म चेहरे में स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी। अभी तक मिली जानकारी की माने तो इस फ़िल्म को 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किये जाने की संभावना है।  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

 गौरतलब है कि इस फ़िल्म चेहरे में रिया के अलावा अमिताभ बच्चन, इमार हाशमी, अनु कपूर, क्रिस्टल डिसूज़ा, रघुबीर यादव, सिद्धांत कपूर और धृतिमान चटर्जी भी नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.