अभिनेत्री को कपड़ों के बगैर देखना चाहता था शख्स, ऋतिक की हिरोइन ने मिनटों में की ख़्वाहिश पूरी

साउथ की जानी मानी अभिनेत्री और फ़िल्म मोहन जोदाड़ो में ऋतिक की कोस्टार रही पूजा हेगड़े सोशल मीडिया और काफी ज्यादा सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक है। आये दिन वो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ ना कुछ एक्टिविटी कर लोगों का मनोरंजन करती रहती है। हाल ही में पूजा हेगड़े ने अपने इंस्टा फॉलोवर्स के साथ ‘पोस्ट ए फोटो’ ट्रेन्ड के माध्यम से जुड़ने की कोशिश की। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

इस सेशन के दौरान कुछ ऐसी घटना घटी जिसकी वजह से यह सेशन खबर बनाने में कामयाब हुआ। दरअसल हमेशा की तरह कुछ ऐसे लोग भी इस सेशन में आए जो अभिनेत्री के साथ बदतमीजी भी करने लगे। हालांकि अभिनेत्री ने बहुत ही खूबसूरत ढंग से अपने चाहने वालों की जायज़ और नाजायज़ मांगों को पूरा किया। बता दें कि इन दिनों इंस्टा पर ‘पोस्ट ए फोटो’ सेशन काफी ज़्यादा लोकप्रिय है। 

गौरतलब है कि इस सेशन के दौरान अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने अपने इंस्टा अकाउंट से स्टोरी पर कुछ फोटो लगाई थी। मगर इस सेशन में एक व्यक्ति कुछ और मकसद से आ गया और उसने अभिनेत्री से उनकी एक न्यूड फोटो की डिमांड कर डाली। हालांकि पूजा ने इस बेहूदा डिमांड को काफी लाइटली लिया और बड़े ही मजेदार ढंग से अपने इस चाहने वाले कि ख़्वाहिश भी पूरी की। 

फैन्स की ख़्वाहिश पर पूजा ने अपने नंगे पैरों की तस्वीर साझा कर उसकी अजीब उम्मीदों पर पानी फैर दिया। पूजा ने इसी के साथ कई और तस्वीरें भी साझा कि जैसे अल्लु अर्जुन के साथ जन्मदिन मनाने वाली और अपनी बिकनी फोटों। 

 

 सिर्फ इतना ही नहीं एक फैन ने पूजा से उनके अजीब पल और बिना मेकअप की तस्वीरें देखने की भी ख़्वाहिश व्यक्त की जिसे भी अभिनेत्री ने पूरा किया। इस सेशन के खत्म होने के बाद पूजा ने कहा कि यह सेशन काफी मजेदार था। आप सभी का शुक्रिया मेरे सेशन पर रियेक्श देने के लिए। मैने अपनी पूरी कोशिश की, मैंने काफी मेहनत की अपनी पुरानी फोटो ढूंढने के लिए। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

गौरतलब है कि एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का बॉलीवुड डेब्यू ऋतिक के साथ मोहन जोदाड़ो में हुआ उसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार के साथ हाउस फुल 4 में काम किया। वहीं फिलहाल वे तेलगु फिल्मों में काम कर रही है। वहीं उनकी आने वाली हिंदी मूवी सर्कस होगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.